आज भी कोहली को इस बात का है अफसोस, खोले दिल के कई राज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वैसे तो अपने परफार्मेंस और लुक्स को लेकर अकसर चर्चा में रहते ही हैं। इसके साथसाथ वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में कोहली ने एक इंटरव्यू दिया था और उसमें उन्होंने एक खुलासा किया है कि उन्हें एक बात का अफसोस है। तो चलिए जानते हैं कि क्या है वो बात और उन्होंने कौनकौन से राज खोले हैं।

कोहली को इस बात का अफसोस रह गया

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी दिनेश कार्तिक को इंटरव्यू दिया है। उन्होंने इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा संग अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है और उस बारे में बात भी की है। इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करतेकरते उन्हें अपने पिता की भी याद आने लगी। वे बातों ही बातों में अपना दर्द और अफसोस बताने लगे। उन्होंने कहा कि आज अगर वो जिंदा होते तो वामिका को देखते। 2006 में कार्डियेक अरेस्ट की वजह से उनके पिता की मौत हो गई थी।

पिता जिंदा होते तो देखते बेटी वामिका को

विराट ने अपने पिता को इंटरव्यू के दौरान याद करते हुए कई अफसोस जताए। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे पिता ने मुझे खेलते हुए नहीं देखा। जब मेरी बेटी हुई तो मैंने अपनी मां के चेहरे पर खुशी देखी है। मैं यही सोचता हूं कि काश मेरे पिता अभी भी जिंदा होते तो वो वामिका को देखते।’

ये भी पढ़ें- मेसी ने तोड़ा 21 साल पुराना ये रिश्ता, जानें क्या है वजह

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के इन 5 खिलाड़ियों से जरा बचके, तोड़ सकते हैं भारत का सपना

अनुष्का संग पहली मुलाकात का अनुभव शेयर किया

उन्होंने अनुष्का शर्मा संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की और खुलासा करते हुए कहा, ‘मेरा नेचर काफी मजाकिया है और मैं सभी के साथ में मजाक करता रहता हूं। मैं जब अनुष्का से पहली बार मिला तो उनके साथ भी मजाक कर दिया।’ उस वक्त अनुष्का शर्मा ने विराट द्वारा किए गए मजाक पर कहा कि मैंने कभी ऐसा पहले महसूस नहीं किया है। मैंने अपने आसपास काफी मजाकिया माहौल देखा जैसे किसी छोटे से बच्चे की वजह से खुशी आ जाती है। विराट बोले, ‘बस इसी बात ने हम दोनों को सबसे ज्यादा कनेक्ट किया।’ वहीं दोनों साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए और इस साल वे एक बेटी के मातापिता बने हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com