सहवाग ने बेटों से करने को कहा ये काम, बोले कर दिया तो फेरारी पक्की

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों फिर एक बार चर्चा में आ गए हैं। इस बार वे किसी पुराने खेल प्रदर्शन या किसी खिलाड़ी पर टिप्पणी को लेकर नहीं बल्कि अपने बेटों की वजह से सुर्खियों में आए हैं। बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने अपने बेटों के लिए एक बड़ा बयान दिया है। उनके बेटे अभी छोटे हैं और उन्होंने अभी से खुल कर अपने बेटों को अपने नक्शे कदम पर चलाने की सोच ली है। दरअसल वीरेंद्र ने अपने दोनों बेटों को कुछ काम करने को कहा है और वे चाहते हैं कि उनके बेटे उस काम को करें तो वे उन्हें तोहफे में फेरारी देंगे। तो चलिए जानते हैं कि सहवाग ने अपने बेटों को क्या करने के लिए कहा है।

2015 में हुए थे रिटायर

साल 2015 में सहवाग जैसे दिग्गज खिलाड़ी ने क्रिकेट की दुनिया को रिटायरमेंट लेकर कर अलविदा कह दिया था। उन्होंने अपना आखिरी मैच आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। उन्होंने साल 2013 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेला था। बता दें कि रिटायमेंट की घोषणा होते ही बीसीसीआई ने सहवाग के लिए फिरोजशाह कोटला के मैदान पर एक इवेंट करवाया था जिसमें खिलाड़ी को सम्मानित किया गया था। हालांकि इस बार वे बेटों को फेरारी देने के वादे के चलते वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- चहल व उनकी पत्नी के बीच कुछ ठीक नहीं, लड़ाई का वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपने घर में टांगी धोनी की फोटो, जानें वजह

अपने बच्चों से कहा अपना रिकाॅर्ड तोड़ने को

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने एक लाइव मैच की कमेंट्री के दौरान ये वादा किया था। उन्होंने हर्षा भोगले संग लाइव चैट में लाइव मैच के दौरान कहा था, ‘मैंने अपने दोनों बेटों से एक वादा किया है। मैंने उनसे कहा है कि अगर वे किसी भी स्थिति में मेरे बनाए हुए 319 रनों के रिकाॅर्ड को तोड़ देते हैं तो मैं उन्हें तोहफे में फेरारी दूंगा।’ बता दें कि सहवाग ने टेस्ट करियर में दो बार ट्रिपल सेंचुरी जड़ी है। एक बार उन्होंने 309 बनाए थे। वहीं दोबारा उन्होंने 319 रन बनाए थे। बता दें कि मिडिल क्लास में तो पिता हाई स्कूल व इंटर में फर्स्ट डिवीजन लाने के लिए बच्चों को इसी तरह से बेहतर परफार्म करने के लिए प्रेरित करते हैं लेकिन सहवाग ने क्रिकेट के खेल में अपने बच्चों को प्रेरित करने के लिए तरकीब निकाली हैं। 

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com