वायरलेस इयरफोन लाया वीवो, जानिए क्या है खासियत

    मौजूदा समय में नए फोन लाने से पहले कोई भी फोन कंपनी उनके हेडफोन जैक को नहीं रखना चाह रही है। यही कारण है कि अब एपल से लेकर एमआई और वनप्लस के फोन में भी जैक नहीं आ रहे हैं और लोगों को ब्लूटूथ इयरफोन खरीदना पड़ रहा है। अब वो जमाने भी नहीं रह गए जब फोन के साथ ही हेडफोन भी मिल जाया करता था। बिजनेस रणनीति शायद इसी को कहते हैं कि लोग महंगे फोन खरीदने के बाद उसी कंपनी के हेडफोन भी अलग से खरीदते हैं। ऐसे ही एक और चीनी फोन कंपनी अपना इयरफोन लेकर बाजार में आई है। यह वायरलेस इयरफोन है। आइए जानते हैं इसकी क्या खासियत है।

वीवो कंपनी लाई इयरफोन
चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो की ओर से यह वायरलेस इयरफोन बाजार में उतारा गया है। यह नेकबैंड है जो वीवो वायरलेस स्पोर्ट लाइट के नाम से लांच किया गया है। इसमें कमाल के फीचर बताए जा रहे हैं। साथ ही बैटरी के मामले में अब तक आए तमाम इयरफोन से बेहतर बताया जा रहा है। इसकी कीमत भी काफी कम बताई जा रही है। इसमें आपको कई खास फीचर मिलेंगे।

क्या है खूबी
जानकारी के मुताबिकि नेकबैंड में दमदार बैटरी है। साथ ही इसमें काल नाइज कैसेंलेशन का फीचर है जो आपको आप्सपास होने  वाली गैर जरूरी आवाज से डिस्टर्ब होने से बचाता है। अगर आपके नेकबैंड से यह कनेक्ट हो जाता है और आप किसी से बात कर रहे होते हैं तो आपको आपके पास की कोई आवाज से तंग नहीं करेगा। जहां तक बैटरी की बात की जाए तो बताया जा रहा है कि यह एक घंटे के अंदर फुल चार्ज आसानी से हो जाता है। इसमें 129एमएएच बैटरी है। यह 12 घंटे तक बात करने और 300 घंटे तक गाने सुनने का मजा देगा। अगर म्यूजिक 50 फीसद आवाज पर है तो 18 घंटे का समय देगा। दस मिनट चार्ज करने पर आप 5 घंटे चला सकते है। इसमें यूएसबी चार्जर के लिए है। यह काफी हल्का है और पसीने व पानी से खराब नहीं होगा। इसमें मैगनेटिक स्विच है और गूगल असिसटेंट को सपोर्ट करता है। इसकी कीमत 1999 रुपए रखी गई है। यह कई रंगों में आता है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com