Vivo Nex S 19 जुलाई को होगा भारत में लॉन्च, 5000 रुपये के ऑफर समेत मिलेंगे ये फायदे

Vivo Nex S स्मार्टफोन को कई ऑफर्स के साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर लिस्ट कर दिया गया है। यह फोन 19 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा। इसे एक्सक्लूसिवली अमेजन पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की कीमत को अमेजन पर 4X,990 रुपये दी गई है।

जानें ऑफर की डिटेल्स:

अमेजन पे बैलेंस से पेमेंट करने पर यूजर्स को 1,000 रुपये का अमेजन गिफ्ट कार्ड दिया जाएगा। साथ ही फोन को 5,000 रुपये के अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा 12 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई पर इसे लिया जा सकता है। जियो यूजर्स को डाटा ऑफर भी दिया जाएगा। वन टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर कैशबैक भी दिया जाएगा।

वीवो Nex S के फीचर्स:

इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह सेल्फी कैमरा 0.8 सेकेंड्स में फोन के ऊपरी हिस्से में फ्लिप होगा। इस सेल्फी कैमरे में 8 मेगापिक्सल का लेंस होगा। इसके अलावा बैक पैनल में ड्यूल रियर कैमरा (12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ और 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा f/2.4 अपर्चर के साथ) दिया गया है। इसके फीचर्स की ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

फ्लिपकार्ट पर बिग शॉपिंग डे सेल के तहत स्मार्टफोन्स को कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Apple iPhone:

बिग शॉपिंग डेज सेल में आप Apple iPhone को सस्ते में खरीद सकते हैं। iPhone SE पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसे आप 17,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं, iPhone 6s (स्पाइस ग्रे, 32 जीबी) को 34,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Google Pixel 2:

गूगल पिक्सल 2 के 4 जीबी रैम, 128 जीबी मेमोरी वाले वेरिएंट पर 16,001 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कराने पर 3,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी ऑफर किया जाएगा। इसे आप 42,999 रुपये की प्रभावी कीमत में खरीद सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com