WhatsApp ने अबतक का सबसे शानदार फीचर किया पेश...

WhatsApp ने अबतक का सबसे शानदार फीचर किया पेश…

व्हाट्सऐप ने अबतक का सबसे शानदार फीचर पेश किया है, इस फीचर के आने के बाद कई यूजर्स खुश हैं तो कई नाराज भी हैं, हालांकि खुश होने वाले यूजर्स की संख्या ज्यादा है।WhatsApp ने अबतक का सबसे शानदार फीचर किया पेश...आज से भारत में एप्पल iPhone-X की प्री-बुकिंग शुरू, यहां से कर पाएंगे बुक

व्हाट्सऐप ने एक लंबे इंतजार के बाद रीकॉल फीचर लॉन्च कर दिया है। नए अपडेट के बाद आप भेजे हुए मैसेज को डिलीट कर पाएंगे, हालांकि मैसेज को आप पहले भी डिलीट करते थे लेकिन आप आपके द्वारा डिलीट किए जाने के बाद जिसके पास मैसेज भेजा गया था उसके पास से भी डिलीट हो जाएगा।

ऐसे करें व्हाट्सऐप का रीकॉल फीचर इस्तेमाल

सबसे पहले अपने व्हाट्सऐप ऐप को अपडेट करें। इसके बाद टेस्टिंग के लिए अपने किसी फ्रेंड को एक मैसेज भेजें और फिर उसे डिलीट कर दें। हालांकि मैसेज डिलीट करते समय आपको 3 ऑप्श मिलेंगे। 1. DELETE FOR ME, 2. CANCEL, 33. DELETE FOR EVERYONE ।

डिलीट फॉर मी पर क्लिक करने पर आपके ऐप से मैसेज डिलीट होगा लेकिन आपके दोस्त के ऐप से नहीं, ‘Delete for Everyone’ पर क्लिक करने पर आपके और दोस्त के दोनों ऐप से मैसेज डिलीट हो जाएगा। मैसेज डिलीट होने के बाद This message was deleted for everyone दिखेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com