जब मान्यता की बोल्ड तस्वीरें देख भड़का बॉलीवुड का खलनायक…!

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वक्त से शेयर करती आ रहे हैं। वहीं उनकी इन तस्वीरों को कई पॉजीटिव रिएक्शन भी मिले। मान्यता के फैंस को उनका ये अवतार भी खूब पसंद आया है। लेकिन शायद उनके हसबेंड यानी संजय दत्त को मान्यता का ऐसा करना ठीक नहीं लगा। मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार संजय के कुछ फ्रेंड्स ने संजय को बताया कि मान्यता की ये तस्वीरों को लेकर रिपोर्ट्स आ रही हैं कि मान्यता अपनी तस्वीरें शेयर कर फिल्म मेकर्स को अटेंशन दे रही हैं। वहीं फिल्मों में अपने करियर को लेकर सोच रही हैं।जब मान्यता की बोल्ड तस्वीरें देख भड़का बॉलीवुड का खलनायक...!

ये भी पढ़े: अगर चाहिए, अच्छी सी, सुंदर सी गर्लफ्रैंड तो जरुर अपनाएं ये Tips…!

माना जाता है, संजय दत्त अपनी फैमिली की किसी भी लड़की को बॉलावुड में करियर बनाने की इजाजत नहीं देना चाहते। इससे पहले भी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार संजय ने अपनी बेटी त्रिशाला को लेकर बताया था कि, ‘त्रिशाला एक्ट्रेस बना चाहती थीं, और मैं उसके पैर तोड़ना चाहता था।’ वहीं जब मानयता को लेकर बॉलावुड में एंट्री की अटकलें आने लगीं तो, एक्टर संजय ने मान्यता को फोटोज को लेकर अपनी नाखुशी जताई।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: फॉक्सवैगन के इंजीनियर को हुई 40 महीने कैद की सजा

हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ। लॉन्च के एक दिन बाद उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने पति के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो संभवतः किसी रेस्त्रां या होटल में शूट किया गया है। संजय दत्त सूट-बूट में हैं और उनकी पत्नी मान्यता ने डिजाइनर ड्रेस पहनी हुई है। संजय दत्त को लंबे वक्त बाद इस तरह मौज-मस्ती करते देखना मजेदार है। इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद 4 घंटे के भीतर ही 22 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं।

You May Also Like

English News