चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में क्यों दिखेंगी इंग्लिश महिला टीम की ये खिलाड़ी 

भारत में कोरोना संकट किसकदर लोगों के जीवन को प्रभावित कर रहा है, ये स्थिति देश-दुनिया के किसी भी व्यक्ति से छुपी नहीं है। ऐसे में आईपीएल का बायो बबल टूटना एक बड़ी खबर बन गया। इसके चलते कई खिलाड़ी कोरोना पाॅजिटिव हो गए और बीसीसीआई को आईपीएल खेलों को स्थगित करना पड़ गया। बता दें कि आईपीएल के स्थगित होने से कुछ लोग बीसीसीआई की सराहना कर रहे हैं तो कुछ लोग लीग के पोस्टपोंड होने से दुखी भी हैं। लीग के पोस्टपोंड होने से सबसे ज्यादा दुखी इंग्लैंड की टीम की महिला क्रिकेटर केट क्राॅस हैं। आईपीएल उनकी फेवरेट लीग है और इसके स्थगित होने पर केट काफी दुखी हो गईं। हालांकि आईपीएल की उनकी फेवरेट टीम ने उन्हें एक बेहद खास तोहफा देकर मना भी लिया है।

 

 

केट क्राॅस को सीएसके ने भेजा ये खास तोहफा

केट क्राॅस आईपीएल के स्थगित होने से दुखी हो गई थीं तो आईपीएल की उनकी फेवरेट टीम चेन्नई सुपर किंग्स जिसके कप्तान कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी हैं, उस टीम ने उन्हें एक खास तोहफा भेजा है। उन्हें सीएसके ने टीम की पहली जर्सी भेजी है जिसे पहन कर केट ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर भी शेयर की है। इसके साथ ही केट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा है। केट ने सीएसके की पीली जर्सी पहन कर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘चेन्नई सुपर किंग्स को थैंकयू जिन्होंने मेरी पहली सीएसके जर्सी मुझे सेंड की है। जब वातावरण सुरक्षित हो जाएगा और आईपीएल की शुरुआत फिर से होगी तब मैं इसे पहन कर अपने घर से ही टीम को सपोर्ट करूंगी।’

आईपीएल स्थगित करने की बात को केट मानती हैं सही

केट क्राॅस आईपीएल के 14वें सीजन के स्थगित होने से काफी निराश हैं पर उन्होंने बीसीसीआई के इस फैसले को एकदम सही करार दिया है। उन्होंने आईपीएल के पोस्टपोंड होने पर अपनी राय ट्विटर पर फैंस के बीच एक पोस्ट के जरिए रखी थी। उन्होंने ट्वीट कर अपनी पोस्ट में लिखा था कि आईपीएल स्थगित करना सही फैसला है क्योंकि हेल्थ क्रिकेट से बढ़कर है और पहले आता है। भारत में जो लोग इससे प्रभावित हैं, मैं उनका साथ देती हूं।

इन खिलाड़ियों की जांच पाॅजिटिव आने पर लीग हुई पोस्टपोंड

आईपीएल के सुरक्षित आयोजन के लिए एक बायो बबल का निर्माण किया गया था। आयोजकों द्वारा बनाया गया ये बायो बबल टूट गया जब आईपीएल मैचों के दौरान कई सारे खिलाड़ियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आ गई। मैचों के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के तीन लोग कोविड पाॅजिटिव हो गए जिनमें टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और बल्लेबाजी कोच माइक हसी शामिल हैं। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली के कुछ खिलाड़ियों के संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। हालांकि मंगलवार को आईपीएल 2021 का पूरा सीजन ही अनिश्चिक काल के लिए पोस्टपोंड कर दिया गया।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com