पत्नी के प्रेमी ने पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

  • मुंबई. प्रेमसंबंधों के बीच आ रहे प्रेमिका के पति की हत्या कर फरार हुए एक आरोपी को ठाणे की मुंब्रा पुलिस ने 12 घंटों के भीतर दबोच लिया। दिवा के साबे गांव स्थित कृष्णाई अपार्टमेंट में रहने वाली रुपाली मिंडे नामक महिला ने मुंब्रा पुलिस स्टेशन में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी ने उसके पति संदेश (30) की हत्या कर दी है।
    पत्नी के प्रेमी ने पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
    – हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गई थी। महिला ने बताया कि जिस वक्त पति की हत्या हुई वह घर में मौजूद नहीं थी। शुरुआत में पुलिस के पास मामले में कोई सबूत नहीं थे लेकिन पुलिस ने जांच शुरू की तो कुछ रिश्तेदार शक के दायरे में आ गए।
    – पुलिस ने रूपाली के कॉल रिकाॅर्ड की जांच की तो पता चला कि वह चेतन मुसले (26) नामक एक शख्स से लगातार संपर्क में रहती है। कड़ाई से पूछताछ में रूपाली ने अपने प्रेमसंबंधों की बात स्वीकार की।
    – इसके बाद पुलिस की एक टीम चेतन की तलाश में मुरबाड स्थित उसके घर पहुंची तो उसने भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिसवालों ने उसे दबोच लिया।
    – इसके बाद पूछताछ की गई तो चेतन ने बताया कि उसके और रूपाली के बीच प्रेम संबंध थे। संदेश को इसकी भनक लग गई थी इसलिए वह दोनों के आड़े आ रहा था। इससे नाराज चेतन ने संदेश की गला घोंटकर हत्या कर दी और फरार हो गया।
    – इसके बाद चेतन के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या संदेश की हत्या में उसकी पत्नी रूपाली की भी कोई भूमिका है।
     
     

 

You May Also Like

English News