इस खेल से जीते मनचाही धनराशि

अंदर बाहर खेल का मुख्य उद्देश्य उस पक्ष की भविष्यवाणी करना है जहां एक चुना हुआ ताश/कार्ड रखा जाता है। अंदर बाहर एक सरल कार्ड गेम है जो कौशल के बजाय भाग्य पर बहुत निर्भर करता है। यह एक कारण है कि इसे अपने सबसे अच्छे समय में ऑनलाइन गैंबलिंग इंडिया  गेम्स में जुगाड़ का गैंबलिंग गेम कहा जाता है। और इसे किसी भी समय और क्षण में खेलकर आनंद लिया जा सकता है जैसे कि घर पर आराम करते हुए, दोपहर का भोजन करना, अन्य दोस्तों के साथ बाहर घूमना, फिल्म देखना आदि।

अंदर बाहर के हर दौर में डेक से एक कार्ड को मुख्य कार्ड के रूप में चुना जाता है। ऑपरेटर कार्ड के एक डेक को 50-50 की रॉ के साथ बदल देता है और एक कार्ड को टेबल के केंद्र में रख देता है। एक खिलाड़ी बाएं (अंदर) या दाएं स्लॉट (बाहर) का चयन कर सकता है। भाग लेने वाले खिलाड़ियों को यह भविष्यवाणी करने के अलावा कुछ भी नहीं करना है कि मुख्य कार्ड या समान कार्ड कहां दिखाई देगा।

एक समान कार्ड दिखाई देने पर खेल समाप्त हो जाता है। एक खिलाड़ी जो सही अनुमान लगाता है, उसे विजेता घोषित  किया जाएगा और उसे गेम पर लगाई गई राशि भुगतान प्रदान किया जाएगा। कृपया ध्यान रखें कि आप अग्रिम में दांव लगाते हैं क्योंकि कार्ड दिखाने के बाद कोई दांव नहीं लगाया जा सकता है।

अंदर बहार की लोकप्रियता के पीछे कारण इस खेल की सबसे सरल डेफिनेशन यह है कि अंदर बाहर रियाल कैश खेलने में फ़ास्ट और आसान है जो दांव लगाने के समय सहितमुश्किल से 5 मिनट तक रहता है। जैसा कि पहले बताया गया है की अंदर बाहर रियाल कैश गेम सख्त नियमों पर भरोसा नहीं करता है। इसलिए, आप आसानी से और जल्दी से बिना किसी जटिलता के खेल को समझ सकते हैं। बड़ी संख्या में खिलाड़ी इस खेल को ताश के पत्तों के डेक का उपयोग करके खेल सकते हैं, जिसमें चिप्स, टेबल या पहियों की आवश्यकता नहीं होती है। असीम लचीलेपन के साथ अंदर बाहर खेल से आपको असीम पैसा जीतने का मौका भी मिलता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com