इस वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी ने अपनी बहन से ही रचाई शादी, बनने वाला है पिता

इस दुनिया में बहुत कुछ अनोखी चीजें सुनने व देखने को मिलती हैं। कई बार तो कुछ बातों पर यकीन तक नहीं होता है पर उनमें सच्चाई जरूर छुपी होती है। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसे सुनकर शायद आपको अपने कानों पर भरोसा न हो पर उसमें सच्चाई है। दरअसल एक वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपनी ही बहन से शादी रचा ली है और खास बात तो ये है कि वे अब पिता भी बनने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर एक बहनभाई प्यार में कैसे पड़े।

इस खिलाड़ी ने की अपनी ही बहन से शादी

हाल ही में रक्षाबंधन का त्योहार बीता है। भारत में भाईबहन के रिश्ते की एक अलग ही एहमियत है पर विदेश से खबर सामने आई है कि वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी ने अपनी ही बहन से शादी रचा ली है और जल्द ही वो बाप भी बनने वाला है। हालांकि ये सुनने में अविश्वनीय लगता है पर ये बात बिल्कुल सच है। पुर्तगाल के मोटरसाइकलिंग खेल के विश्व चैंपियन खिताब को अपने नाम करने वाले 26 साल के खिलाड़ी मिगेल ओलिवियेरा ने ये कारनामा किया है। दरअसल उन्होंने अपनी ही सौतेली बहन से हाल ही में शादी रचा ली है। इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि वे जल्द ही बाप भी बनने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान क्रिकेटर का दर्द, कहा आंखो से झलकता है खौफ

ये भी पढ़ें- हार्दिक ने दिखाई अपनी बेसकीमती घड़ी, कीमत जान फैंस के उड़े होश

दोनों की शक्ल तस्वीर में लगी मिलतीजुलती

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MiguelOliveira88 (@88migueloliveira)

साल 2015 में मिगेल ने इटैलियन मोटरसाइकिल ग्रैंड प्रिक्स में हिस्सा लिया था। इसी में वे वर्ल्ड चैंपियन भी बने थे। वे ऐसा कारनामा करने वाले पहले पुर्तगाली मोटरसाइकिल राइडर बन गए थे। बता दें कि मिगेल ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं। हालांकि इंडिया जैसे देश में इस तरह के रिश्ते को कोई शायद ही सामाजिक मान्यता दे पर विदेशों में लोग समाज के नहीं बल्कि अपनी मर्जी के ही मालिक होते हैं। तस्वीरं में आप देखेंगे तो पाएंगे कि दोनों स्टेप ब्रदरसिस्टर का चेहरा काफी मिलताजुलता लग रहा है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि अपने जीवन का दूसरा हिस्सा मुझे अपनी बेटर हाफ के साथ गुजारने को मिल रहा है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com