Xiaomi ने Mi TV Lux 65 इंच 4K OLED स्मार्ट टीवी को किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Xiaomi ने अपने टीवी सेगमेंट में नया डिवाइस शामिल करते हुए Mi TV Lux 65 इंच 4K OLED स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। इस टीवी को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है और यह कई प्रीमियम फीचर्स से लैस है। इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा और यह HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है। इस टीवी को quad-core MediaTek प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इस स्मार्ट टीवी में ड्यूल बैंड कनेक्टिविटी सपोर्ट जैसे वाई-फाई और ब्लूटूथ दिए गए हैं।

Mi TV Lux 65-inch 4K OLED की कीमत

Mi TV Lux 65-inch 4K OLED को चीन में एक ही स्क्रीन साइज में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत CNY 12,999 यानि लगभग 1.37 लाख रुपये है। यह कंपनी की चाइनीज वेबसाइट पर लिस्टेड है और इसकी सेल आज से शुरू हो गई है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके अंतरराष्ट्रीय लॉन्च को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

Mi TV Lux 65-inch 4K OLED के स्पेसिफिकेशन्स

Mi TV Lux 65-inch 4K OLED में 3,840×2,160 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया गया है और यह 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। जो कि यूजर्स के व्यूइंग एक्सपीरियंस को दोगुना बढ़ा देगा। कंपनी का कहना है कि इस स्मार्ट टीवी में Always-On डिस्प्ले की भी सुविधा उपलब्ध है। इसमें डॉल्बी विजन और HDR10+ सपोर्ट दिया गया है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Mi TV Lux को quad-core MediaTek Cortex A73 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी मिलेगी। वहीं साउंड क्वालिटी के लिए इसमें 9 यूनिट स्पीकर सिस्टम दिया गया है। साथ ही यह डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट मौजूद है। इस टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट, एक एवी पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक एथरनेट पोर्ट और एक ऑप्टिकल फाइबर पोर्ट दिया गया है। यह टीवी MIUI पर रन करता है और इसमें इन-बिल्ट ऐप्स मौजूद हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com