ये इंडियन क्रिकेटर है दिलीप कुमार का जबरा फैन, जानें क्यों लेकर भागा टीवी

कुछ दिनों पहले ही दिलीप कुमार का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था। उनकी मौत से अब भी उनके फैन उबर नहीं पाए हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर अब दिलीप कुमार के एक जबरे फैन का खुलासा हुआ है। ये फैन एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर हैं। तो चलिए जानते हैं कि दिलीप कुमार के ये जबरा फैन कौन है और उन्होंने दिलीप कुमार के जबरा फैन होने की बात को अपनी एक क्यूट हरकत से जस्टिफाई भी किया है। 

ये पूर्व भारतीय खिलाड़ी है दिलीप कुमार का जबरा फैन

बता दें भारतीय क्रिकेट टीम में दिलीप कुमार का एक जबरा फैन रह चुका है। दरअसल साल 1983 की वर्ल्ड कप भारतीय टीम में दिलीप कुमार का ये फैन मौजूद था। ये और कोई नहीं बल्कि पूर्व भारतीय खिलाड़ी यशपाल शर्मा हैं। वे दिलीप कुमार के इतने बड़े फैन थे कि उनके लिए कुछ भी कर सकते थे। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता था कि वे हर दिन दिलीप कुमार की फिल्म क्रांति देखा करते थे। एक बार तो साथी खिलाड़ियों ने क्रांति देखने से मना कर दिया था तो उन्होंने टीवी उठाई और चलते बने। आइए जानते हैं क्या है पूरा किस्सा।

ये भी पढ़े :-क्रिकेट पिच पर जलवा दिखाया था दिलीप कुमार ने, इस टीम से खेला था मैच

क्रांति मूवी देखने को नहीं मिली तो टीवी उठा कर चल दिए

दिलीप कुमार की फिल्म क्रांति रोज देखने के लिए यशपाल के पास टीवी नहीं था तो उन्होंने जुगाड़ लगाया। यशपाल 1983 के वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड दौरे पर साथी खिलाड़ियों के साथ रोजाना क्रांति मूवी देखते थे। बाकी खिलाड़ी रोज एक ही फिल्म देखदेख कर बोर हो गए थे और रास्ता खोजने लगे थे कि कैसे क्रांति मूवी से छुटकारा पाया जाए। हालांकि ये चाल खिलाड़ियों पर उल्टी पड़ गई। इस चाल की वजह से यशपाल ऐसा नाराज हुए कि वे टीवी ही उठा कर चल दिए।

ये भी पढ़े :-पैरों से खून निकलने के बावजूद मैदान में डटे रहे मेसी, जानें क्या वजह रही

दिलीप कुमार 98 साल की उम्र में चल बसे

दिलीप कुमार बाॅलीवुड के ट्रेजडी किंग थे जिनका लंबी बीमारी के चलते हिंदुजा अस्पताल में निधन हो गया। बता दें कि 98 साल की उम्र में उन्होंने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांसें लीं। वहीं उनके बारे में ये बहुत कम ही लोग जानते हैं कि वे एक बेहतरीन एक्टर के अलावा शानदार क्रिकेट प्लेयर भी थे।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com