क्या कहती है आपकी आज की राशि, जानिए अपना राशिफल

मेष राशि

राशि के जातकों के लिए कुछ चिंताएं बनी रहेंगी रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए प्रयासरत हैं। घर में सुख और शांति का वातावरण बना रहेगा।

-वृषभ राशि

आपके सेहत में सुधार होने के योग बन रहे हैं। रिश्तो में चली आ रही समस्या का निदान होगा और व्यवसाय में स्थिति का सुधार होता नजर आ रहा है।

-मिथुन राशि

चला आ रहा मानसिक तनाव कम होगा। आपके स्वास्थ्य में सुधार होने के लक्षण है। वही धन की प्राप्ति आपको होने वाली है । माता पिता का आशीर्वाद ले।

– कर्क राशि

इस राशि के जातकों के चले आ रहे मानसिक तनाव में राहत मिलेगी। धन का लाभ मिलने के योग बन रहे हैं और किसी मित्र का आपको सहयोग मिलेगा।

-सिंह राशि

जातकों के लिए खुशखबरी है आपके नौकरी में परिवर्तन होने के अवसर प्राप्त होंगे और आप अपने सेहत पर विशेष तौर पर ध्यान दे। आपको करना है सिर्फ यह कि आप पीपल के वृक्ष के नीचे दीपक को जलाए।

-कन्या राशि

राशि के जातकों को अपने सेहत के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। करियर में चली आ रही समस्याओं का निवारण होगा और आपके रिश्तो में मधुरता आएगी।

-तुला राशि

मानसिक चिंता आप की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। काम में थोड़ा व्यस्तता रहेगी । आपके सेहत पर आप थोड़ा सा ध्यान जरूर दें । माता पिता का आशीर्वाद ले सारे काम बन जाएंगे।

-वृश्चिक राशि

राशि के जातकों को सफलता मिलेगी । करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे। आपके रुके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी और धन की वर्षा होने वाली है।

-धनु राशि

राशि के जातकों पर काम का दबाव बना रहेगा सेहत पर थोड़ा सा सुधार भी होगा। वहीं धन प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। वहीं जीवनसाथी का सयहोग प्राप्त होगा।

-मकर राशि

चले आ रहे मानसिक तनाव में आपको राहत मिलेगी। धन का लाभ मिलने के योग बन रहे हैं और किसी मित्र का आपको सहयोग मिलेगा।

-कुंभ राशि

राशि के जातक थोड़ा वाहन सोच समझकर चलाएं चोट लगने की आशंका है। संतान पक्ष से आपको खुशखबरी मिलने वाली है वहीं रुके हुए कार्य आपके पूरे होंगे। आपको ज्यादा विचलित होने की आवश्यकता नहीं है। थोड़ा संयम से काम लें।

-मीन राशि

इस राशि के जातकों को यात्रा का योग बन रहा है। वहीं थोड़ी सावधानी बरतने की भी आपको आवश्यकता है। संतान पक्ष से आपको खुशखबरी मिल सकती है। वहीं करियर में आपके बदलाव आने की संभावना है।

—-वंदना

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com