क्या कहती है आपकी आज की राशि, जानिए अपना राशिफल

मेष राशि

अगर विवादों से बचना चाहते हैं तो दूसरों से बेवजह बातों में ना उलझे घर में शांति बनी रहेगी घर के सदस्यों के साथ अनबन हो सकती है आपके विश्वासपात्र पूरी तरह साथ नहीं देंगे बेहतर है कि कोई भी काम करने में जल्दबाजी ना करें कोई भी फैसला लेने से पहले जीवनसंगिनी या घर के बड़े बुजुर्गों से बातचीत जरूर करें किसी मित्र या जाने वाले की मदद लेने का भी योग बन रहा है।

वृषभ राशि

यह समय निवेश के लिए काफी अनुकूल है कोशिश करें कि दूसरों की गाड़ी कपड़े या कोई अन्य सामान आज उपयोग ना करें आपकी आए और वह दोनों ही समान रूप से बने रह सकते हैं बेवजह के लिए इन दिनों से बचने की कोशिश करें जितना हो सके परिवार के साथ वक्त बताएं स्वार्थ को लेकर सचेत रहने की जरूरत है।

मिथुन राशि

बहुत ज्यादा काम करने से बचें क्योंकि आपको तनाव और थकान ज्यादा हो रही है वाणी को अनियंत्रित ना होने दें क्योंकि आपकी राशि में विवाद के गुण बन रहे हैं वही परिवार में हंसी खुशी का माहौल बना रहेगा किसी बीमार व्यक्ति की या परिचित की अच्छे होने के शुभ संकेत भी मिल रहे हैं गाय को रोटी और कोड खिलाने से आने वाली आपदा तलती दिख रही है।

कर्क राशि

आज आपका मित्र आपकी आर्थिक मदद कर सकता है आपके जो खर्चे सामने आएंगे उन्हें पूरा करने में आपको काफी सहयोग मिलेगा वही अनाप-शनाप खर्च रोकने में आपको खुद की मदद करनी है जिसमें आप सफल भी होंगे आज किसी भी प्रकार का लांगटन हे छोटा निवेश भी ना करें।

सिंह राशि

कुछ समय स्वयं के लिए भी निकालें । वाहन चलाते समय लापरवाही ना बरतें परिवार और कार क्षेत्र में समझौता पूर्ण व्यवहार करें संघर्ष को जितना डालेंगे उतना फायदा मिलेगा बेवजह के विवादों से बचें परिवार के किसी सदस्य की तबीयत खराब होने से दिमागी रूप से तनाव में रहेंगे सूर्य देवता को जल चढ़ाने से काफी परेशानियां चलती नजर आ रही है।

कन्या राशि

पराक्रम और साहस का दिन आज आपके नाम रहेगा कुछ सफल और व्यापारिक रूप की यात्राएं भी हो सकती हैं हर का दिन खर्चीला रहेगा दूसरों के झगड़े में खुद को शामिल ना करें कोई मित्र आपसे मदद मांग सकता है जिसकी मदद करने में आपको सुखद अनुभूति होगी परिवार के लोगों के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा।

तुला राशि

परिवार और इष्ट मित्रों से प्रेम बढ़ेगा जीवनसंगिनी के साथ समय व्यक्त करने का मौका मिल रहा है जिसे बिल्कुल ना घबराए व्यापार में लाभकारी परिणाम मिलने के आसार हैं अपने खानपान को असंतुलित ना होने दें खुद को और परिवार किसी दूसरे की बातों में ना डालें दिन मिलाजुला रहेगा।

वृश्चिक राशि

किसी लेकर तनाव बना रहेगा परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा किसी इष्ट मित्र से कोई सुखद समाचार मिल सकता है कुछ खर्चे बड़े रहेंगे अपने खान-पान को ज्यादा ध्यान दें रिश्तेदारी में किसी की बीमारी की बुरी खबर मिलने की भी आशंका है।

धनु राशि

समाज में मान सम्मान मिलेगा मित्र और घर के बड़े बुजुर्गों की तरफ से सहयोग मिलने का पूरा योग है परिवार में सुख शांति रहेगी आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है लोगों के साथ खराब बर्ताव ना करें दोस्तों यह रिश्तेदारी में किसी की मदद का मौका मिले तो उसे जरूर करें।

मकर राशि

अचानक धन लाभ और हानि की संभावना बन रही है मन को अनियंत्रित ना होने दें आज अपनी बातों और प्रथाओं से आपको तो बहुत प्रभावशाली महसूस करेंगे आप के प्रभाव से ही दूसरों को मदद मिलेगी जिसमें सफलता मिलती दिख रही है खानपान को लेकर सचेत रहने की जरूरत है बच्चों को वाहन चलाने को ना दें।

कुंभ राशि

परिवार का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे । आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। वाद विवाद से आप बचें। दुश्मन सक्रिय होंगे।

मीन राशि

मेहनत करते रहे फल अवश्य मिलेगा इसलिए निराश ना हो व्यापार में किसी दूसरे पर आश्रित ना रहे हैं व्यापार को लेकर जरा भी लापरवाही ना बरतें। आर्थिक समस्याएं दूर हो जाएंगी कुछ पुराना पैसा या पुराना लेनदेन सुख समाचार लेकर आएगा बेवजह केतनो से बचें।

— वंदना

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com