युवराज सिंह ने बताई 21 साल पुरानी बात, ये करते थे सचिन व अगरकर

ऑलराउंडर और भारतीय क्रिकेट टीम की शान युवराज सिंह ने हाल ही में एक खुलासा किया है। उनके खुलासे में पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर व पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर का नाम सामने आया है। दरअसल युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुरानी तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वे सचिन तेंदुलकर व अजीत अगरकर के साथ नजर आ रहे हैं। जानते हैं युवराज सिंह ने पुरानी तस्वीरों के साथ-साथ कौन सा पुराना किस्सा साझा किया है।

युवराज सिंह ने साझा की 21 साल पुरानी बात

युवराज सिंह ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वे सचिन तेंदुलकर व अजीत अगरकर के साथ में गोल्फ खेलते दिख रहे हैं। ये तस्वीरें काफी पुरानी हैं। इस दौरान युवराज ने सचिन की एक पुरानी बात के बारे में खुलासा किया है। वहीं उन्होंने इस दौरान अजीत अगरकर को भी कुछ याद दिलाया है। खास बात तो ये है कि युवराज के इस पोस्ट पर वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कमेंट कर कुछ लिखा है। युवराज ने एक 21 साल पुराना किस्सा साझा किया। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा कि आपने मुझे 21 साल पहले सुबह 4 बजे उठाया था।

बताया क्या किया करते थे अजीत अगरकर व सचिन

युवराज सिंह ने आगे लिखा, ‘मैं सुबह 4 बजे उठा था। वो मेरा पहला क्रिकेट दौरा था, हम सब शारजाह गए थे। अजीत अगकर को तो इसकी आदत होगी। आप लोगों के साथ मेरा समय काफी अच्छा बीता था।’ बता दें कि युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर व अजीत अगरकर ने साथ मिलकर टीम इंडिया के लिए कई सारे मुकाबले खेले हैं। हालांकि ये सभी खिलाड़ी रिटायरमेंट के बाद गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

कोरोनाकाल में मदद को आगे आकर युवराज ने किया ये काम

बता दें कि देश में कुछ वक्त पहले तक कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार मचा पड़ा था, उस वक्त युवराज सिहं ने कोरोना मरीजों की मदद करने के लिए एक कदम उठाया था। हालांकि अब तो रोजाना कोरोना मामले 1लाख से नीचे ही आ रहे हैं। बता दें कि युवराज सिंह की फाउंडेशन ने 1 जून को 1000 बेड उपलब्ध करवाने की मुहीम छेड़ी थी। उन्होंने भारत में अलग-अलग कस्बों और गावों में ये सुविधा देने के लिए काफी मशक्कत की थी। युवराज को इस मुहिम में कई अन्य साथियों का साथ भी मिला था। इसके साथ ही युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस और कई लोगों से इस मुहिम को पूरा करने के लिए मदद मांगी थी। युवराज ने कहा कि कोरोना पीड़ितों की मदद करने के लिए आप सभी 1000 बेड उपलब्ध करवाने वाली मुहीम का हिस्सा बनें।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com