आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के पोस्टर में सनी लियोनी का देखियें डैशिंग LOOK...

आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के पोस्टर में सनी लियोनी का देखियें डैशिंग LOOK…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे में चर्चा चल रही है कि वह जल्द ही हमे अभिनेता अरबाज खान के साथ में नजर आने वाली है. वैसे भी सनी लियोनी जिनका की हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी दबदबा है. सनी हमे शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ में भी लैला बन नजर आ चुकी है. अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह अरबाज खान के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं. अब सुनने में आया है कि हॉट सनी लियोन और अभिनेता अरबाज खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है.आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के पोस्टर में सनी लियोनी का देखियें डैशिंग LOOK...जब मंत्री के घर नशे की हालत में रिश्वत देने पहुंचे जेल अधीक्षक, जानिए तब क्या हुआ!

नवोदित निर्देशक राजीव वालिया के निर्देशन में बन रही यह फिल्म म्यूजिकल रोमांस पर आधारित फिल्म है. अभी हाल ही में उनकी इस फिल्म पहला पोस्टर भी रिलीज हो गया है. इस सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म के पोस्टर को देखकर इसके बारे में और भी जानने की इच्छा जगेगी. काफी दिनों से हैदराबाद में सनी लियोनी और अरबाज इस फिल्म की शूटिंग कर थे.

कुछ दिनों पहले इस फिल्म के बारे में अरबाज ने बताया, “मेरी पहली फिल्म ‘दरार’ एक तरह से रोमांटिक फिल्म थी. मेरा नकारात्मक किरदार होने के चलते यह थोड़ी हिंसक फिल्म थी, लेकिन इस फिल्म में, मैं नकारात्मक भूमिका में नहीं हूं.” उन्होंने कहा, “थ्रिलर फिल्म में अलग तरह की कहानी की जरूरत होती है. दर्शकों को इसमें कुछ नया मिलना चाहिए. थ्रिलर फिल्म में संगीत और रोमांस की जरूरत होती है.”  

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com