इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा- ‘मैं लेस्बियन हूं’, 11 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड से है अफेयर

हॉलीवुड के फेमस एक्टर जैकी चैन पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उसी तरह उनकी बेटी एटा नग चक लाम भी चीनी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बारे में ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर शायद उनके पिता भी हैरान हो गए होंगे।
 
एटा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला, साथ ही ये खुलासा किया कि वो लेस्बियन हैं। अपने बारे में ये बात बताने के बाद एटा को चाइनीज कम्युनिटी से काफी सपोर्ट मिला है। एटा ने अपने सेक्‍शुअल स्टेटस को लेकर पिता और दोस्तों का नजरिया भी बातया है।
एटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनके साथ एक पार्टनर भी नजर आ रही है। इसी में उन्होंने बताया कि वो लेस्बियन हैं। एटा अभी 18 साल की हैं। साथ ही उनका अफेयर ऑनलाइन सेलेब्रिटी एंडी ऑटम से है।
एंडी 30 साल के हैं। उन्होंने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर खुद के गे होने की बात कबूल की है। एंडी ने लिखा, ‘हमें अपने परिवार, समाज और दोस्तों का काफी विरोध झेलना पड़ा। लेकिन ये सब मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता। क्योंकि तुम (एटा) मेरा साथ देने के लिए हर वक्त मेरे पास हो।’

बता दें कि साल 2015 में एटा ने पिता जैकी चैन से अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, ‘मेरा अपने पिता से को‌ई रिश्ता नहीं है। वो मेरे पिता नहीं हैं। वो मेरे बायोलॉजिकल फादर हैं लेकिन वो मेरे जीवन में नहीं हैं। उनका मेरे जीवन में कोई अस्तित्व नहीं है। मैंने उन्हें कभी अपना पिता नहीं माना।’
 
loading...

You May Also Like

English News