कांग्रेस उपाध्यक्ष पर संबित पात्रा ने किया पलटवार, ‘विदेश में अपने देश को कोसना, निराशा को दर्शाता है

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिका में बर्कले की यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में युवा छात्रों के साथ संवाद किया. इस दौरान राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. अब बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल के भाषण पर पलटवार किया है. संबित ने ट्वीट कर कहा कि राहुल US में जाकर अपने ही देश की आलोचना कर रहे हैं, जो उनकी निराशा को दर्शाता है.कांग्रेस उपाध्यक्ष पर संबित पात्रा ने किया पलटवार, 'विदेश में अपने देश को कोसना, निराशा को दर्शाता हैअभी-अभी: सुप्रीम कोर्ट से सहारा प्रमुख को लगा बड़ा झटका, 10 और 11 अक्टूबर को होगी एंबी वैली नीलाम

क्या बोले राहुल गांधी ?

राहुल ने अपने भाषण में नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने नोटबंदी, कश्मीर नीति, विदेशनीति पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. वहीं राहुल ने स्वच्छ भारत की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी मेरे से अच्छे वक्ता हैं.

मोदी मेरे भी PM, मेरे से अच्छे वक्ता

मैं विपक्ष का नेता हूं लेकिन मोदी मेरी भी पीएम हैं. PM मोदी मेरे से भी अच्छे वक्ता हैं वह लोगों को मैसेज देना जानते हैं. लेकिन वो बीजेपी के नेताओं की भी नहीं सुनते हैं. स्वच्छ भारत एक अच्छा आइडिया, मुझे भी पसंद है. आज रूस पाकिस्तान को हथियार बेच रहा है, जो पहले कभी नहीं हुआ ऐसा पहले नहीं होता था. नेपाल, बर्मा, श्रीलंका, मालदीव में चीन का दबदबा बढ़ रहा है, विदेश नीति में बैलेंस करना जरूरी है. अमेरिका के साथ दोस्ती करना जरूरी लेकिन दूसरे देशों से भी रिश्ते बनाना जरूरी है.

मैं अमेरिका से काफी कुछ सीखा और अब भारत में अप्लाई कर रहा हूं. लेकिन आप भारत में सीधे तरीके से उस चीज को अप्लाई नहीं कर सकते हैं. मैंने इकॉनोमिक्स पढ़ी लेकिन अब मेरे काम में वह चीज काफी कम आती है.

loading...

You May Also Like

English News