‘कामसूत्र’ की ये एक्ट्रेस खुद को मानती है कुछ ऐसा शर्म आएगी आपको

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच से जुड़े मामले तो आपने बहुत सुने होंगे। हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर एक एक्ट्रेस ने ऐसा बयान दे दिया जिससे हंगामा मच गया है। एक्ट्रेस के इस बयान के बाद उनका अरोपों में घिरना तय माना जा रहा है।
'कामसूत्र' की ये एक्ट्रेस खुद को मानती है कुछ ऐसा शर्म आएगी आपकोइस एक्ट्रेस का नाम भैरवी गोस्वामी है। भैरवी ने कास्टिंग काउच का आरोप लगाने वाली हीरोइनों के लिए कहा है कि कई एक्ट्रेस काम के बदले खुद ही निर्माता-निर्देशकों के साथ सोती हैं। फिर सुपरस्टार बनने के सालों बाद अचानक से वो कहती हैं कि उनका यौन शोषण हुआ था।

भैरवी ने सोशल मीडिया पर ये बयानबाजी की है जिसपर हड़कंप मच गया है। भैरवी ने कहा कि आजकल सोशल मीडिया को पुलिस बना दिया गया है। लोग भूल जाते हैं कि सोशल मीडिया के अलावा पुलिस नाम की भी चीज होती है। वो सारा न्याय सोशल मीडिया पर हायतौबा मचाकर ही पाना चाहते हैं।
बता दें कि भैरवी ने 6 साल की उम्र में ही भारत छोड़ दिया था। फिर कई सालों बाद मॉडलिंग और एक्टिंग करने के लिए वो भारत लौटीं। ‘भेजा फ्राई’ के अलावा भैरवी को My Friend Ganesha 2, Mr. Bhatti on Chutti, हेट स्टोरी में भी देखा जा चुका है।

भैरवी खुद को ‘Sex Goddess’ कहती हैं। उन्होंने फिल्म ‘कामसूत्र’ में बेहद बोल्ड सीन दिए थे। उनका ऐसा बयान देना काफी आपत्तिजनक है। भैरवी ज्यादा फेमस नहीं हैं लेकिन अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं।
 

भैरवी को जानवरों से बहुत प्यार है। इसलिए वो एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट भी हैं। भैरवी को हॉर्स राइडिंग का काफी शौक है और उनके पास 17 घोड़े हैं। भैरवी पैंटालून्स मॉडल क्वेस्ट की विनर भी रह चुकी हैं।
 

इससे पहले भैरवी ने एक्ट्रेस कृति सेनन पर कमेंट करते हुए कहा था, ‘ये देखो बेचारी कृति, राब्ता के फ्लॉप होने के बाद मेंटली डिस्‍टर्ब हो गई है।’ भैरवी ने ये बात कृति के एक डांस वीडियो को देखकर कही थी। 
 

भैरवी के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। भैरवी बहुत ज्यादा फेमस नहीं हैं इसलिए एक यूजर ने लिखा, ‘वो सब छोड़ो तुम कौन हो बहन।’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये भैरवी गोस्वामी कौन है। पहली बार नाम सुना और इसे ब्लू टिक कैसे मिल गया।’
 
loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News