अभिषेक कपूर की वो डायरेक्टर हैं जिसने सुशांत को बड़े पर्दे पर चमकने का दिया पहला मौक़ा

 सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने पूरे हो रहे हैं। सुशांत की मौत आत्महत्या थी या हत्या, इसकी जांच अभी जारी है। सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया के ज़रिए उन्हें न्याय दिलाने के लिए अभियान छेड़े हुए हैं। वहीं, सुशांत को करीब से जानने वाले अक्सर उन्हें याद करके भावुक हो जाते हैं। केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने सुशांत की याद में एक वीडियो शेयर किया है और भावुक पोस्ट लिखी।

अभिषेक ने ट्विटर पर जो लिखा, वो उनके दिल की कसक लगती है। अभिषेक ने लिखा- काश, तुम यह जानते कि तुम्हारे फैंस तुम्हें कितना प्यार करते हैं। काश, तुमने कुछ ज़हरीले दिमाग के लोगों की बातों पर यक़ीन ना किया होता। काश, तुम देख पाते कि तुम्हारे फैंस न्याय के लिए कैसे लड़ रहे हैं। मैं तुम्हें यह कहते हुए लगभग सुन सकता हूं- जाने दो सर, काम बोलेगा।

इस वीडियो में अभिषेक ने सुशांत के साथ केदारनाथ की शूटिंग के दौरान की तस्वीरों को शेयर किया है। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर लिखा- हमारा आख़िरी नाच केदारनाथ में इसी दिन तीन साल पहले शुरू हुआ था। मेरे भाई, साथ बिताए गये लम्हों की यादें अभी भी ज़हन में हैं।

केदारनाथ 2018 में रिलीज़ हुई थी। सारा अली ख़ान फ़िल्म में फीमेल लीड थीं। सारा की यह डेब्यू फ़िल्म थी। अभिषेक कपूर की वो डायरेक्टर हैं, जिसने सुशांत को बड़े पर्दे पर चमकने का पहला मौक़ा दिया। अभिषेक ने उन्हें काय पो चे से बॉलीवुड में ब्रेक दिया। इससे पहले सुशांत छोटे पर्दे के बड़े कलाकार हुआ करते थे। पवित्र रिश्ता से सुशांत का नाम घर-घर में पहुंच चुका था।

14 जून को सुशांत का मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिला था। केस की जांच अब सीबीआई कर रही है। सुशांत के पिता केके सिंह की एफआईआर के आधार पर इस केस की मुख्यारोपी रिया चक्रवर्ती हैं, जो निधन से पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं। रिया का परिवार भी केस में सहआरोपी है। केस में ड्रग्स का एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को गिरफ़्तार कर लिया है और मुंबई की भायखला जेल में वो बंद हैं। स्पेशल कोर्ट ने 11 सितम्बर को उनकी जमानत की याचिका ख़ारिज कर दी। (Photo- Abhishek Kapoor Insgram)

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com