भारत में Oppo F5 स्मार्टफोन 6-इंच डिसप्ले के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स

भारत में Oppo F5 स्मार्टफोन 6-इंच डिसप्ले के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स

खास सेल्फी के लिए तैयार किया गया स्मार्टफोन Oppo F5 भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसे पिछले महीने फिलिपिंस में लॉन्च किया गया था. ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. इसके साथ ही कंपनी ने ये भी जानकारी दी कि 6 इंच डिस्प्ले और AI ब्यूटीफिकेशन फीचर वाला Oppo F5 Youth भी दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि इसकी कोई ज्यादा जानकारी नहीं साझा की गई है.भारत में Oppo F5 स्मार्टफोन 6-इंच डिसप्ले के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्सGoogle: आप भी जानिए किस हस्ती का बनाया गया आज का गूगल डूडल!

Oppo F5 के  4GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 19,990 रुपये रखी गई है और ये ब्लैक और गोल्ड एडिशन में ग्राहकों को उपलब्ध होगा. वहीं इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत 24,990 रुपये रखी गई है और ग्राहक इसे रेड और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. ग्राहक Oppo F5 को 9 नवंबर से फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. हालांकि 6GB रैम वाला वैरिएंट दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध रहेगा.

Oppo का ये स्मार्टफोन भी पिछले स्मार्टफोन्स की तरह सेल्फी को ध्यान में रखकर ही तैयार किया गया है और इसके फ्रंट कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) ब्यूटी टेक्नोलॉजी दिया गया है. साथ ही नए Oppo F5 में मौजूदा ट्रेंड के हिसाब से स्लिम बेजल वाला डिस्प्ले भी दिया गया है.

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका AI बेस्ड फ्रंट कैमरा है. जो यूजर्स को बेहतरीन सेल्फी का अनुभव देगा. इसके ब्यूटी आइरिश टूल के जरिए किसी भी फोटो में यूजर्स की आंखें शाइन करेंगी. इसके फ्रंट कैमरे के जरिए बोके इफेक्ट वाली फोटोज भी क्लिक की जा सकेंगी. इसके फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं इसके बैक में f/1.8 अपर्चर और LED फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 

Oppo F5 में 1080×2160 रिजोल्यूशन वाला 6-इंच फुल-HD+ TFT डिस्प्ले दिया गया है. इसमें डुअल नैनो सिम सपोर्ट के साथ अलग से माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4GB/ 6GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek (MT6763T) प्रोसेसर दिया गया है. इसके इंटरनल स्टोरेज को कार्ड की मदद से  256GB तक बढ़ाया जा सकता है. ये कंपनी के ColorOS 3.2 बेस्ड एंड्रायड 7.1 नूगट पर चलता है.

Oppo F5 का वजन 152 ग्राम है. इसकी बैटरी 3200mAh की है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें GPS/ A-GPS, GPRS/ EDGE, 3G, 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n और USB OTG सपोर्ट मौजूद है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com