असम के निर्दलीय विधायक और riser पार्टी के अध्यक्ष अखिल गोगोई ने नए असम मवेशी संरक्षण एक्ट, 2021 के विरुद्ध आंदोलन का किया एलान

असम के निर्दलीय विधायक और riser पार्टी  के अध्यक्ष अखिल गोगोई ने नए असम मवेशी संरक्षण एक्ट, 2021 के विरुद्ध आंदोलन का एलान कर दिया है। गोगोई ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और अपने विरोध कार्यक्रम का एलान किया है। यह  इलज़ाम लगाते हुए कि नए अधिनियम से राज्य के किसानों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा, निर्दलीय विधायक ने बोला कि वे 3 सितंबर से जोनाई, धेमाजी से जिसका विरोध करने वाले है।

जहां इस बारे में उन्होंने कहा है कि असम के सीएम सांप्रदायिक राजनीति कर रहे हैं। उनकी सांप्रदायिक राजनीति हमारे स्वदेशी किसानों को महंगी पड़ने वाली है, जो पहले से ही चल रहे कोविड जैसी महामारी की वजह से पीड़ित हैं। हम नए असम मवेशी संरक्षण अधिनियम, 2021 का कड़ा विरोध करेंगे।” गोगोई ने यह भी बोला कि नया अधिनियम आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए एक बड़ा झटका है।

गोगोई ने कहा कि “हमने देखा है कि समाज के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग जैसे किसान, छोटे व्यवसायी, अन्य लोगों को चल रही महामारी की वजह से  बहुत नुकसान हुआ है। इन लोगों की सहायता करने के बजाय, गवर्नमेंट इस अधिनियम को लाई है जो उनके लिए एक बड़ा झटका है।” यह उल्लेख किया जा सकता है कि अखिल गोगोई ने राज्य विधानसभा के लिए अपने चुनाव के उपरंत से अपने विरोध कार्यक्रम का एलान किया है।

उन्होंने बताया कि असम मवेशी संरक्षण अधिनियम, 2021 प्रतिबंधित-

1.    असम से या उसके माध्यम से मवेशियों का परिवहन
2.    मुख्य रूप से हिंदुओं, जैनियों, सिखों और अन्य लोगों के निवास वाले क्षेत्रों में बीफ या बीफ उत्पादों की बिक्री और खपत
3.    किसी भी मंदिर, सत्र, या अन्य हिंदू धार्मिक संस्थानों के 5 किमी के दायरे में बीफ या बीफ उत्पादों की बिक्री और खपत
4.    सक्षम प्राधिकारी की अनुमति के बिना मवेशियों का वध।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com