आईपीएल टीम से विराट, धोनी की छुट्टी

ब्रेकिंग न्यूज़- आईपीएल टीम से विराट, धोनी की छुट्टी !

आईपीएल 10 ने आधा सफर तय कर लिया है, जिसमें कई खिलाड़ियों ने बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया है तो वहीं कई दिग्गज अपने नाम के मुताबिक काम नहीं कर पाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और मुंबई इंडियंस के पूर्व कोच, खिलाड़ी रिकी पॉन्टिंग ने खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के आधार पर अपनी आईपीएल टीम चुनी है। रिकी पॉन्टिंग की टीम में मुंबई इंडियंस के 4 खिलाड़ियों को जगह मिली है तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के 3 खिलाड़ियों ने जगह बनाई है। पॉन्टिंग ने किंग्स इलेवन पंजाब के 2 ,दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस के 1-1 खिलाड़ी को भी अपनी आईपीएल प्लेइंग इलेवन में जगह दी है। आइए एक नजर डालते हैं रिकी पॉन्टिंग की आईपीएल प्लेइंग इलेवन पर।

ओपनर: रिकी पॉन्टिंग ने अपनी आईपीएल टीम के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी हाशिम आमलाऔर सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वॉर्नर को ओपनर चुना है। डेविड वॉर्नर को उन्होंने अपनी टीम का कप्तान भी बनाया है। मौजूदा आईपीएल में वॉर्नर ने 7 मैचों में 56.40 के औसत से 282 रन बनाए हैं, वहीं हाशिम आमला के बल्ले से भी 7 मैच में 59.80 के औसत से 299 रन निकले हैं। हाशिम आमला आईपीएल 10 में नाबाद शतक भी जड़ चुके हैं।

मिडिल ऑर्डर: रिकी पॉन्टिंग ने तीसरे नंबर पर गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना को जगह दी है। वहीं चौथे नंबर पर उन्होंने जोस बटलर को रखा है। बटलर रिकी पॉन्टिंग की आईपीएल टीम के विकेटकीपर भी हैं। सबसे पहले बात रैना की जिन्होंने अबतक आईपीएल के 8 मुकाबलों में 61.80 के औसत से 309 रन बनाए हैं। हालांकि जोस बटलर ने बल्ले से कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है। बटलर ने 8 मैच में 28.75 की औसत से सिर्फ 230 रन बनाए हैं लेकिन उनका स्ट्राइक रेट 154.36 है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com