आखिरी दम तक डटकर खड़ी ‘फाइटर’

वॉर, पठान, क्रिश 4 और बैंग बैंग जैसी फिल्में बना चुके सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की हालिया फिल्म फाइटर (Fighter) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर रही है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही, जिसने करीब साढ़े पांच सौ करोड़ा का कारोबार किया था। हालांकि, फाइटर से जितनी उम्मीद थी, वैसा कारोबार नहीं कर पाई। बड़ी कास्ट, एक्शन से भरपूर कहानी और ऋतिक-दीपिका की बोल्ड केमिस्ट्री भी दर्शकों को कुछ खास लुभा नहीं पाई।

बॉक्स ऑफिस पर कैसा है फाइटर का हाल?

23 दिन में कछुए की चाल चलकर बड़ी मुश्किल से फाइटर ने 200 करोड़ के पार बिजनेस किया है। भले ही फाइटर की स्पीड धीमी हो गई है, लेकिन 23 दिन बाद भी फिल्म ने दम नहीं तोड़ा है। गुरुवार को जहां फिल्म ने तकरीबन 90 लाख रुपये का बिजनेस किया था। वहीं, शुक्रवार को भी कमाई में ज्यादा फर्क नहीं दिखा।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फाइटरने चौथे शुक्रवार को 85 लाख रुपये का बिजनेस किया है। हालांकि, सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं। चौथे हफ्ते के लिहाज से यह आंकड़ा इतना बुरा नहीं है। बात करें लाइफटाइम कलेक्शन की तो मूवी ने कुल 202 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

पहले हफ्ते में फाइटर ने किया था डेढ़ सौ करोड़ का कारोबार

फाइटर के लिए पहला हफ्ता शानदार रहा था। 22 करोड़ से ओपनिंग करने वाली ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ने पहले वीकेंड में 146 करोड़ का बिजनेस किया था। पहले शुक्रवार को 39.5 करोड़, शनिवार को 27.5 करोड़ और रविवार को कारोबार 29 करोड़ रहा था।

दूसरे हफ्ते फिल्म ने 41 करोड़ का कलेक्शन किया था। तीसरे हफ्ते कारोबार 14 करोड़ रहा था। अब देखते हैं कि चौथे वीकेंड में फिल्म का क्या हाल रहता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com