आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही कॉमेडी क्वीन...

आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही कॉमेडी क्वीन…

बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही साथ टीवी का भी एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह के बारे में. जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह एक एक्ट्रेस, कॉमेडियन और टीवी प्रजेंटर है. अर्चना पूरन सिंह का जन्म 26 सितंबर 2016 को हुआ था. अर्चना पूरन सिंह आज अपना 55वां जन्मदिन मना रही हैं. अर्चना पूरन सिंह ने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है. अर्चना बॉलीवुड में अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाती हैं. अपनी कला के अलावा अर्चना और उनके पति परमीत सेठी की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह जो कि एक पंजाबी फैमिली से हैं. पंकज परासर की “करमचंद” से अर्चना पूरन सिंह को फिल्म इंडस्ट्री मे बड़ा ब्रेक मिला वैसे अर्चना को फिल्मों मे कॉमेडी रोल्स के लिए जाना जाता है.आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही कॉमेडी क्वीन...अभी-अभी: कमल हासन ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर राजनीति में आया तो छोड़ दूंगा एक्टिंग

अर्चना ने अपने टेलीविज़न कैरियर की शुरुआत `Mr and Mrs’ सीरियल से की थी अर्चना को अधिकतर कॉमेडी किरदारों मे ही देखा गया है और अपने इन्हीं किरदारों की वजह से वे भारत मे काफी फेमस अदाकारा हैं. उन्होने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की और बड़े बैनर की फिल्मों मे छोटी भूमिका निभाकर अपनी पहचान बनाना शुरू किया. अर्चना की अदाकारी और उनकी लोकप्रियता ने उन्हे छोटे लेकिन सराहनीय भूमिकाओं के लिए प्रेरित किया जोकि अब उनकी पहचान बन चुकी है.

टीवी के बाद फिल्मों और फिल्मों के बाद डांस शो कंटेसटेंट, लाइव शो होस्ट और बतौर जज कॉमेडी शो का हिस्सा रहीं. अर्चना पूरन सिंह ने अग्निपथ, सौदागर, शोला और शबनम, आशिक़ आवारा, राजा हिंदुस्तानी, मोहब्बतें, लव स्टोरी 2050, कृष, कुछ-कुछ होता है, मस्ती और बोल बच्चन जैसी हिट फिल्मों मे अर्चना पूरन सिंह ने अदाकारी की है. आपको बता दे कि अभी भी टीवी वर्ल्ड मे अर्चना पूरन सिंह काफी एक्टिव हैं.   

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com