इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं विराट-अनुष्का, इटली में होगा भव्य आयोजन

इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं विराट-अनुष्का, इटली में होगा भव्य आयोजन

कई कयासों के बाद यह साफ़ हो गया कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी करने वाले हैं. हाल ही में कोहली ने क्रिकेट से लंबा विराम लिया था. पहले ही बता दिया था कि दोनों कपल जल्द ही विवाह करने वाले हैं. अब सूत्रों से पता चला है कि दिसंबर के दूसरे हफ्ते में दोनों भव्य तरीके से शादी करेंगे.इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं विराट-अनुष्का, इटली में होगा भव्य आयोजन…जब एक लेडी ने कहा ऐश्वर्या को घमन्डी और आराध्या को ARROGANT

कहा जा रहा है कि इसमें बॉलीवुड क्रिकेट और राजनीति की कई हस्तियां शामिल होंगी. हालांकि ये शादी भारत में नहीं होगी.

कहां होगी शादी

इटली में करेंगे शादी. दिसंबर के दूसरे हफ्ते में इटली के मिलान में करेंगे शादी.

कब शुरू होगी रस्में

9,10, 11 दिसंबर को शादी की रस्में निभाई जा सकती हैं. 

परिवार के टिकट बुक

कहा जा रहा है कि विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों के इटली के टिकट बुक हो गए हैं. बहुत ही करीबियों को न्योता दिया गया है.

क्रिकेटर विराट कोहली ने दिसंबर में होने वाले श्रीलंका टूर से छुट्टी लेने के लिए अर्जी दी है. कहा जा रहा है कि इसकी वजह हैं अनुष्का शर्मा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस टूर से छुट्टी लेकर विराट अनुष्का से सगाई करने वाले हैं.

दरअसल, दिसंबर में श्रीलंका में टेस्ट मैच सीरीज होनी है. कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में न खेलने के लिए बीसीसीआई को छुट्टी की अर्जी दी है. पहले तो यही हैरान करने वाली बात है कि क्रिकेट के लिए दीवानगी की हद तक चले जाने वाले विराट ने खुद ही सीरीज से छुट्टी मांगी है. दूसरी बात ये है कि इस छुट्टी का कारण पूछे जाने पर उन्होंने इसे ‘पर्सनल’ बताया है. अब ऐसे में एक ही वजह नजर आती है और वो है विराट की अक्सर चर्चा में रहने वाली लवलाइफ.

वैसे भी अनुष्का और विराट के फैंस को बेसब्री से उनके एक बंधन में बंधने का इंतजार है. उनकी इस छुट्टी को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है. वैसे बीते दिनों दोनों ने एक एड कमर्शियल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसमें वो शादी की कसमें खाते नजर आ रहे थे. इसके बाद दोनों एक साथ डॉक्टर के पास जाते भी नजर आए थे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com