इस गर्मी में बनाना है अगर हॉट हेयरस्टाइल, तो दीपिका को करें फॉलो

इस गर्मी में बनाना है अगर हॉट हेयरस्टाइल, तो दीपिका को करें फॉलो

NEW DELHI: दीपिका पादुकोण को फैशन इंड्रस्‍टी में स्‍टाइल ऑइकॉन माना जाता है। आज की जेनरेशन उनके फैशन के तरीकों को फॉलो करती है।इस गर्मी में बनाना है अगर हॉट हेयरस्टाइल, तो दीपिका को करें फॉलो

फैशन के मामले में उनका सेंस काफी उम्‍दा है। आउटफिट से लेकर मेकअप तक दीपिका 10 ऑन 10 रहती हैं। लेकिन क्‍या आपने उनके हेयरस्‍टाइल पर कभी ध्‍यान दिया है कि वो कितने करीने से बालों को ड्रेस के हिसाब से संवारती हैं। अगर आप इस गर्मी के मौसम में कुछ नए तरह के हेयरस्‍टाइल ट्राई करना चाहती हैं तो दीपिका पादुकोण द्वारा बनाये गए इन हेयरस्‍टाइल को कॉपी कर सकती हैं और अच्छी दिख सकती है।

1. बम्‍पडअप बेवी पॉनीटेल: ये एक क्‍लासी समर हेयरस्‍आइल है जिसे आप किसी भी ड्रेस के साथ बना सकती हैं। बन पीस से लेकर जींस पर भी ये ड्रेस खूब फबेगी। आप इस पॉनी को बनाने के दौरान इसे सेट करने के लिए स्‍प्रे और सीरम का इस्‍तेमाल कर सकती हैं। साथ ही बॉब पिन भी लगा सकती हैं।

2. टॉप नॉट बन: समर के लिए जूडा सबसे अच्‍छा रहता है। आप तस्‍वीर को ध्‍यान से देखें और इस तरह का सिर के ऊपर रखा हुआ बन बनाएं। इससे गर्मी नहीं लगेगी और आपका लुक भी कूल हो जाएगा।

3. मिडिल पार्ट हॉफ-टाइड हेयर: ये हेयरस्‍टाइल बहुत ही कूल लुक देता है इसे बनाना भी बेहद आसान है। आपको अपने बालों को बीच से विभाजित करके उसे पीछे से किसी छोटी चिमटी से टाई कर लेना होता है। इसे आप कभी भी आसानी से बना सकती हैं।

4. ब्रेडेड बन: यह समर के लिए बेस्‍ट हेयरस्‍टाइल है। इसमें आपको साइड से चोटियां बनाकर उनका जूडा बनाना होता है। ये थोड़ा समय लेती हैं लेकिन ये क्‍लासी लुक देती हैं और इंडियन ड्रेस पर अच्‍छी भी लगती हैं।

5. स्‍लीक साइड पार्ट पॉनीटेल: बालों को हल्‍का सा साइड करते हुए उनसे चोटी बनाने का तरीका कोई ज्‍यादा पुराना नहीं है। आप इसे लांग गाउन के साथ ट्राई कर सकते हैं। ये बनाने में आसान और कम गर्मी महसूस कराने वाला हेयरस्‍टाइल होता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com