ऐसी महिलाओं के उपर ही जल्दी मर मिटते है पुरुष

जैसा की सब जानते ही होंगे की कामुक पुरूष की पहली पसंद क्या होती है? आप जानते है कि पुरूष सबसे पहले महिलाओं में क्या देखता है? अगर आप  नहीं जानते तो हम आपाके बताते है। फिलहाल एक अध्धयन में पाया गया है कि पुरूष की पहली पसंद होती है बडी ब्रेस्ट वाली महिलाएं।ऐसी महिलाओं के उपर जल्दी ही जल्दी मर मिटते है पुरुष

 एक सर्वे के मुताबिक, पुरूष महिलाओं में सबसे पहले ब्रेसट साइज पर ध्यान देते है। इस अध्ध्यन के अनुशार पुरूषों को बडे ब्रेस्ट वाली महिलाओं  ज्यादा आकर्षित करती  है। यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिनिस्टर द्वारा करवाई गई एक सर्वे  में 361 पुरूषौं को शामिल किया गया। 

आलिया भट्ट ने इन फिल्मों में पार कर दी थी बोल्डनेस का सारी हदें: देखें VIDEO

अध्ध्यन  में 18 से 68 साल के लोगों को शामिल किया गया। रिसर्च में दौरान पुरूषों को पांच अलग-अलग तरह की फीमेल मॉडल्स के 3डी पिक्चर दिखाए गए। सभी मॉडल्स के ब्रेस्ट साइज अलग-अलग थे और इनसे पूछा गया कि फिजीकली कौन सी मॉडल सबसे ज्यादा अटै्रक्टिव है’।

#अभी-अभी: सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, और कही ये बड़ी बात: देखें VIDEO

अध्ययन के दौरान पाया कि 32.7 प्रतिशत पुरूषों ने  मीडियम ब्रेसट साइज वाली मॉडल्स को पसंद किया और 24.4 प्रतिशत पुरूषों ने थोडे बडे बे्रस्ट साइज की मॉडल्स को पसंद किया। जबकि 19.1 प्रतिशत पुरूषों ने सबसे बडे बे्रस्ट साइज की मॉल्डस को लाइक किया। वहीं दूसरी ओर 15.5 प्रतिशत पुरूषों ने  छोटे बे्रस्ट साइज की मॉल्डस ने आकर्षित किया। 8.3 प्रतिशत ऎसे पुरूष थे जिन्हे सबसे छोटे ब्रेस्ट की मॉल्डस ने आकर्षित किया। अगर माना जा तो कुल मिलाकर पुरूषों को बडे ब्रेस्ट वाली महिलाएं ज्यादा आकर्षित करती।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com