कंगना के शो में पूनम ने अपने एक्स-पति को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड में अपने जलवे दिखाने वाली पूनम पांडे इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं और वह हर दिन चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं। अब हाल ही में एक बार फिर कंगना के शो में उन्होंने नया खुलासा किया है। पूनम ने हाल ही में शो में एक्स हसबैंड सैम बॉम्बे को लेकर फिर से चौकाने वाला खुलासा किया है। शो में उन्होंने यह खुलासा किया है कि उनका पति सैम बॉम्बे उन्हें डॉग की तरह पीटता था और एक रूम में कई दिनों को तक बंद रखते था। जी हाँ, हाल ही में पूनम पांडे ने एक्स हसबैंड को लेकर यह नया खुलासा अपने मानिसक स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए किया है।

जी दरअसल लॉक अप में हाल ही में मानिसक स्वास्थ्य को लेकर एक सेशन रखा गया। वहीं इस सेशन में पूनम पांडे ने अपने मानिसक स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए कहा, ‘यह जेल, खाना, मेरी नींद, यह मेरे लिए लग्जरी है। मैं 4 साल तक रिलेशनशिप में रही और अपनी जिंदगी के उन चार सालों में मैं ठीक से सो नहीं पाई। मैं ठीक से खाना भी नहीं खा सकी। मैं कई दिनों तक नहीं खाती थी, इसलिए मुझे वड़ा पाव खाने का मन करता है।’ इसी के साथ पूनम पांडे ने आगे कहा, ‘मुझे पीटा जाता था। मैं अपने एक बेडरूम में बंद हो जाती थी। मेरा फोन टूट गया था इसलिए मैं कोई कॉल नहीं कर सकती थी। और अगली बार मुझे बस यही लगेगा कि मुझे खुद को मार लेना चाहिए। मैंने कई बार खुद को मारने की कोशिश की है।

वह कुत्ते की तरह मारता था ना।’ वहीं पूनम पांडे ने कंगना रनौत के शो में यह भी बताया है कि जब उनके जख्मी फेस की तस्वीर सामने आई थी तो कैसे लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। इसी के साथ अभिनेत्री ने कहा, ‘उस समय मेरे अंदर फीलिंग आने लगती थी कि मैं बहुत कमजोर हूं। मैं पूनम पांडे नहीं हूं। मेरा बहुत मजाक उड़ाया गया, बहुत बड़ा मजाक। मेरी अस्पताल की तस्वीर वायरल हुई थी। लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि मैं इसके ही लायक हूं। मैं मानिसक और शारीरिक शोषण से गुजर रही थी। मैं खुद को काफी भाग्यशाली मानती हूं कि मैं जिंदा हूं। और मुझे इस सच्चाई पर गर्व है कि मैं इन सब चीजों को निकल गई हूं और यहां बैठी हूं।’

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com