करण और तेजस्वी के रिश्ते में बढ़ रही दरार, एक्टर ने कही ये बात

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का ये सीजन जैसे-जैसे फाइनल की ओर जा रहा है, वैसे-वैसे शो का माहौल बहुत सीरियस होता जा रहा है। वहीं शो की लोकप्रिय जोड़ी करण कुंद्रा तथा तेजस्वी प्रकाश के रिलेशनशिप में भी बहुत उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। आरम्भ में दोनों जितना एक-दूसरे के नजदीक आए, उतना ही अब दोनों एक-दूसरे से दूर जा रहे हैं। झगड़े के पश्चात् दोनों एक-दूसरे के साथ वापस तो आते हैं, मगर फिर दोनों के बीच कोई नया विवाद आरम्भ हो जाता है।

वहीं हाल ही के एपिसोड से लग रहा है कि तेजस्वी से प्रॉपर अटेंशन नहीं प्राप्त होने पर करण खुश नहीं हैं। हाल ही में वह तेजस्वी से शिकायत करते दिखाई दिए कि वह उन्हें वक़्त एवं अटेंशन नहीं दे रही हैं। तत्पश्चात, जब रात में तेजस्वी, करण के पास जाती हैं तो वह बोलते हैं कि वह यहां से वापस चली जाएं तथा अपने फ्रेंड निशांत भट्ट, देवोलीना भट्टाचार्जी के पास जाएं। वह बोलते हैं, यहां क्यों हो? हमारे पास अब बात करने के लिए कुछ नहीं है।

वह बोलते हैं कि क्योंकि तुम हमेशा अपने फ्रेंड्स के साथ रहती हो तो हमारे बीच बात करने के लिए कुछ है ही नहीं। वह बोलते हैं कि तेजस्वी केवल दिन समाप्त होने के पश्चात् उनसे मिलने आती हैं तथा फिर सोने चली जाती हैं। तत्पश्चात, करण, बेडरूम एरिया से उठकर बाहर चले जाते हैं। करण फिर जब वापस आते हैं तो तेजस्वी उनसे प्रश्न करती हैं कि वह उन्हें जाने के लिए कैसे बोल सकते हैं। वह बोलती हैं, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई कि तुम मुझे बोलो मेरे बेड से निकल जा। करण फिर बोलते हैं, तू चली जा यार, मुझे खैरात में कुछ नहीं चाहिए। तेजस्वी फिर जब करण को स्थिति समझाने का प्रयास करती हैं तो वह बोलते हैं, तुम्हें जो करना है, जो पसंद है वो करो। मैं खुद सब अपना देख लूंगा। जिस तरह से तूने मुझे छोड़ा है न मैं समझ गया। तत्पश्चात, प्रातः करण फिर तेजस्वी से बात करते हैं तथा बोलते हैं कि जब तेजस्वी उन्हें अटेंशन नहीं देती तो वह परेशान हो जाते हैं तथा उन्हें गुस्सा आ जाता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com