करण जौहर की फ़िल्म ‘दोस्ताना 2’ से कार्तिक आर्यन की छुट्टी, इस वजह से धर्मा प्रोडक्शंस ने किया बाहर

कार्तिक आर्यन को लेकर ख़बरें आ रही हैं कि धर्मा प्रोडक्शंस ने अपनी निर्माणाधीन फ़िल्म दोस्ताना 2 से उनकी छुट्टी कर दी है। इसके पीछे कार्तिक के अप्रोफेशनल रवैये को ज़िम्मेदार बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शंस ने कार्तिक के साथ कभी काम ना करने का फ़ैसला किया है। कहा यह भी जा रहा है कि फ़िल्म को लेकर क्रिएटिव डिफरेंसेज़ और जाह्नवी कपूर से मतभेद भी कार्तिक आर्यन के बाहर होने की वजह बने हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक फ़िल्म को लेकर ढुलमुल रवैया अपना रहे थे। उन्होंने सिर्फ़ 20 दिन फ़िल्म की शूटिंग गोवा में की है। इसके बाद राम माधवानी की फ़िल्म धमाका में बिज़ी हो गये, जिसने करण को नाराज़ कर दिया। करण ने कोविड-19 सिचुएशन की वजह से कार्तिक को कुछ नहीं कहा, मगर जब उन्होंने धमाका की शूटिंग की तो करण से बर्दाश्त नहीं हुआ। दोस्ताना 2 का निर्देशन कोलीन डिचुन्हा कर रहे हैं। फ़िल्म में लक्ष ललवानी भी पैरेलल लीड रोल में हैं। फ़िल्म में अब नया एक्टर लेकर इसे आगे बढ़ाया जाएगा।

कार्तिक ने 2019 में इंस्टाग्राम के ज़रिए जानकारी दी थी कि वो दोस्ताना 2 कर रहे हैं। फ़िल्म के गोवा शूट से वापसी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया में आयी थीं, जिनमें वो जाह्नवी कपूर के साथ नज़र आ रहे हैं। हाल ही में ख़बरें आयी थीं कि कार्तिक, गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल के निर्देशक शरण शर्मा की फ़िल्म में काम कर रहे हैं। इन ख़बरों का करण जौहर ने खंडन किया था। करण ने ट्वीट किया था- शरण शर्मा की अगली फ़िल्म की कास्टिंग को लेकर काफ़ी बातें की जा रही हैं। साफ़ करना चाहते हैं कि फ़िल्म का कास्टिंग अभी तक लॉक नहीं की गयी है, क्योंकि स्क्रीनप्ले पर अभी काम चल रहा है। आधिकारिक एलान तक इंतज़ार करें।

कार्तिक पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग कारणों से चर्चा में हैं। पहले वो साढ़े चार करोड़ की लैम्बोर्गिनी कार ख़रीदने के लिए ख़बरों में रहे। फिर धमाका के राइट्स नेटफ्लिक्स द्वारा 135 करोड़ में ख़रीदे जाने की वजह कार्तिक ने सुर्खियों बटोरीं। हालांकि, 135 करोड़ की डील को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की गयी है। कुछ लोग इसे पीआर एक्सरसाइज़ भी बता रहे हैं।

कार्तिक आर्यन इसके अलावा भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके निर्देशक अनीस बज़्मी हैं। फ़िल्म में कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। कार्तिक की आख़िरी फ़िल्म लव आज कल है, जो 2020 में आयी थी। हालांकि, फ़िल्म फ्लॉप रह थी।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com