करण जौहर की साइड लेने पर भड़कीं कंगना रनौत, स्वरा भास्कर को बोला चापलूस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है. इस डिबेट में कंगना रनौत बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. वैसे तो कंगना काफी लंबे समय से इस मसले पर अपनी राय रखती नजर आ रही हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से वो करण जौहर सहित स्टारकिड्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पर बिफरीं. बीते दिनों स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट में कहा था कि किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेदार ठहरना सही नहीं है. इसके साथ उन्होंने करण जौहर का एक वीडियो भी शेयर किया था.

अब इसी को लेकर कंगना रनौत ने स्वरा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, ”स्वरा चापलूसी करने से पहले ये याद रखें कि कंगना ने बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो में हिस्सा लिया था. वो सुपरस्टार हैं और करण जौहर एक पेड होस्ट.”

क्या था स्वरा का पोस्ट?

स्वरा भास्कर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ”एक पल रुकते हैं और इस बात की तारीफ करते हैं कि करण जौहर ने सवाल का जवाब दिया और वो भी पूरी सच्चाई के साथ. साथ ही ये भी याद रखा जाए कि करण ने अपने शो में से नेपोटिज्म वाला कमेंट (कॉफी विद करण में कंगना रनौत का जवाब) नहीं हटाया था जबकि वो ऐसा कर सकते थे.”

आपको बता दें कि इस वीडियो में जिसे फिलहाल हटा लिया गया है में, करण जौहर बता रहे थे कि वो आलिया भट्ट को पहले से नहीं जानते थे. बल्कि उनके महेश भट्ट कैंप के साथ रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे और वो तो ये भी नहीं जानते थे कि उनकी कोई बेटी भी है. उन्होंने ये भी कहा कि वो जब अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की कास्टिंग के दौरान वो आलिया से मिले और उनका ऑडिशन उन्हें पसंद आया.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com