करियर की शुरुआत में मुझे भी नेपोटिज्म का समाना करना पड़ा ये सब मैंने भी झेला है: अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर

रंगीला फिल्म में अपनी एक्टिंग और डांसिंग का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना रनौत के साथ जुबानी जंग के बाद बॉलीवुड उर्मिला के सपोर्ट में खड़ा हुआ था. अब उर्मिला ने अपने साथ हुए नेपोटिज्म के बारे में बात की है. उन्होंने बताया है कि करियर की शुरुआत में उन्हें भी नेपोटिज्म का समाना करना पड़ा था क्योंकि उस समय कई नए चेहरे भी इंडस्ट्री में लॉन्च हुए थे.

उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘ये शब्द जिसे नेपोटिज्म कहते हैं, अगर मैं इस बारे में बोलना शुरू करूं तो मुझे कुछ घंटों तक बात करनी पड़ेगी. मुम्बई से होने के बावजूद मैंने इसे इतना झेला है. उस साल कोई 16-17 लड़कियां इंडस्ट्री में लॉन्च हुई थीं और उसमें से आठ या नौ किसी ना किसी की बेटी थीं. उनमें से कुछ के नाम बताऊं तो रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, काजोल और बहुत सारी लड़कियां थीं.’

इसके आगे उर्मिला ने बताया कि उनकी फिल्मों के अच्छा काम करने के बावजूद उनका नाम इंडस्ट्री से मिटा दिया गया था. उन्होंने कहा, ‘मेरी पहली फिल्म के बाद मैंने एक अच्छी डांसर और अच्छी एक्टिंग के तौर पर ठीक-ठाक नाम बना लिया था. और फिर भी मुझे बेहिसाब स्ट्रगल करना पड़ा. जब तक मैंने फिल्म रंगीला में काम शुरू किया, मुझे फिल्मों में ऐसे हटाया जाने लगा जैसे सिनेमा के इतिहास में किसी को ना हटाया गया हो. ‘वो मुंह बनाती है’, ‘उसकी भाषा’… सबकुछ’.

बता दें कि उर्मिला और कंगना के बीच विवाद चल रहा है. मीडिया से बातचीत में उर्मिला ने कंगना रनौत से आग्रह किया था कि वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन बड़े नामों का खुलासा कर ही दें जिन्हें वो बॉलीवुड के ड्रग माफिया के गैंग का हिस्सा बताती हैं. साथ ही उन्होंने सवाल उठाये थे कि कंगना कब तक विक्टिम कार्ड खेलती रहेंगी.

उर्मिला ने ये भी कहा था कि वे कंगना को अच्छा एक्टर मानती हैं, जिसने अपने बढ़िया काम से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें ये समझ नहीं आता कि कंगना को इंडस्ट्री के हर एक इंसान से दिक्कत कैसे हो सकती है.

तो वहीं कंगना रनौत ने अपने टीवी इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार बता दिया था. अपने टीवी इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर को उनकी एक्टिंग के लिए नहीं जाना जाता था.

उन्होंने कहा, ‘उर्मिला भी एक सॉफ्ट पोर्न स्टार है. मैं जानती हूं ये बहुत बेबाक बात है. लेकिन उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए बिल्कुल नहीं जाना जाता. तो किस लिए वो जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए. अगर उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं? इसके बाद बॉलीवुड ने उर्मिला मातोंडकर को सपोर्ट करना शुरू कर दिया था.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com