करिश्मा तन्ना ने दुल्हन के जोड़े में जीता फैंस का दिल, सोशल मिडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने वरुण बंगेरा संग सात फेरे ले लिए है. करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा की शादी की पहली फोटो सामने आ गई है. फोटो में दुल्हन के जोड़े में करिश्मा तन्ना बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं. प्यारी सी फोटो देख कर लगा है कि जैसे कोई वर्षों पुराना सपना सच हो गया. वही अपनी लाइफ के विशेष पल पर करिश्मा तन्ना ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना. फुल स्लीव्स लहंगे में करिश्मा तन्ना कयामत ढाती दिखाई दी. वहीं वरुण अपनी जिंदगी के लहंगे से मैच करती हुई व्हाइट शेरवानी पहने हुए नजर आए.

वही नाक में नथ, माथे पर मांग टीका पहने करिश्मा मुस्कुराती हुई बहुत खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज में वरुण-करिश्मा की जोड़ी इतनी खूबसूरत नजर आई कि बस यही बोलने का दिल किया कि इस जोड़े को किसी की नजर न लगे. करिश्मा-वरुण की शादी गोवा में चंद नजदीकियों के बीच हुई. करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा की फोटो देख कर अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों बेसब्री से इस पल की प्रतीक्षा कर रहे थे.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

वही करिश्मा तन्ना की जबरदस्त वेडिंग फोटोज ने सोशल मीडिया पर त्यौहार सा माहौल बना दिया है. देखते ही देखते करिश्मा तन्ना की वेडिंग फोटोज कई जगह साझा की जाने लगी हैं. तेजी से साझा होती फोटोज देख कर यही लग रहा है कि जैसे मानों लोग अब तक इसी की प्रतीक्षा में बैठे थे. वैसे जो भी हो. वाकई करिश्मा तन्ना को नये लुक में देख कर दिल खुश हो गया. वही करिश्मा तन्ना की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com