कांग्रेस नेता ऋषभ ने अपनी पत्नी की सिर में गाेली मारकर की हत्या,मारने के बाद माैके से फरार 

शहर के थाटीपुर में दर्पण कालाेनी में रहने वाले कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता ऋषभ भदाैरिया ने अपनी पत्नी भावना की गाेली मारकर हत्या कर दी। घटना रात करीब ढाई बजे की है। बताया जाता है कि पति पत्नी के बीच में किसी बात काे लेकर विवाद हुआ था, इसी दाैरान गुस्से में ऋषभ ने पत्नी पर फायर कर दिया। जिस समय घटना हुई बच्चे भी वहीं साे रहे थे, मां काे गाेली लगते देख वह भी डरकर सहम गए। आराेपित अपनी पत्नी काे गाेली मारने के बाद माैके से फरार हाे गया है।

दर्पण कालाेनी में ऋषभ भदाैरिया अपनी पत्नी और दाे बच्चाें के साथ निवास करते हैं। उनके पास वाले घर में ही पिता एवं अन्य सदस्य रहते हैं। रात काे ढाई बजे गाेली चलने की आवाज सुनकर पिता एवं अन्य सदस्य भी घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद तत्काल पुलिस काे घटना की जानकारी दी गई। हालांकि काेई भी परिवार का सदस्य फिलहाल इस बारे में कुछ भी बता नहीं रहा है। पुलिस बच्चाें एवं अन्य परिजनाें से बात कर कारण पता लगाने का प्रयास कर रही है।

ऐसे आए थे चर्चाओं मेंः दर्पण कालाेनी थाटीपुर में कांग्रेस नेता ऋषभ भदाैरिया का निवास हैं। यह प्रदेश कांग्रेस कमेटी में पूर्व प्रवक्ता भी रह चुके हैं। दाे अप्रैल काे ग्वालियर चंबल में भड़की हिंसा के दाैरान ऋषभ का नाम चर्चाओं में आया था। इस मामले में इनका नाम भी आया था। साथ ही पुराने आपराधिक प्रकरणाें के चलते जिला दंडाधिकारी की तरफ से वर्ष 2020 में ऋषभ के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई का नाेटिस भी जारी किया गया था। आज सुबह जब लाेगाें ने ऋषभ के घर से गाेली चलने की आवाज सुनी ताे सब हैरान रह गए, अंदर जाकर देखा ताे भावना का लहूलुहान शव घर में पड़ा था। पुलिस माैके पर जांच में जुटी है।

सिंधिया ट्रस्टाें के खिलाफ लगाई थी याचिकाः कांग्रेस नेता ऋषभ भदाैरिया ने कुछ समय पहले केंद्रीय मंत्री ज्याेतिरादित्य सिंधिया के ट्रस्टाें के खिलाफ याचिका भी दायर की थी। इसके बाद ही जिला दंडाधिकारी कार्यालय से जिला बदर का नाेटिस जारी किया गया था। जिसमें 16 आपराधिक प्रकरणाें का हवाला देते हुए कार्रवाई की गई थी। ऋषभ के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, जान से मारने की धमकी, मारपीट, बलवा, हरिजन अत्याचार, अवैध हथियार रखने सहित कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

जानें कैसे बने थे कांग्रेस प्रवक्ताः अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर मध्यप्रदेश में भी प्रतिभा चयन के माध्यम से प्रवक्ताओं का चयन किया गया था। जिसमें ऋषभ को कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग में प्रदेश प्रवक्‍ता मनोनीत किया गया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com