OnePlus Nord 4 गीकबेंच पर हुआ लिस्ट

वनप्लस की नॉर्ड सीरीज के तहत इस फोन को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। लिस्टिंग से पता चलता है कि यह फोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इसे गीकबेंच पर CPH2621 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इसने सिंगल कोर टेस्टिंग में 1875 और मल्टीस्कोर टेस्टिंग में 4934 पॉइंट हासिल किए हैं। लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि इसमें 12GB रैम सपोर्ट दिया जाएगा।

OnePlus Nord 4 को कंपनी जल्द ही OnePlus Ace 3V रिब्रांड वर्जन के तौर पर ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर सकती है। यह फोन पिछले महीने ही चाइना में अनवील किया गया था। Nord 4 हाल ही में कुछ स्पेसिफिकेशन्स के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। आइए इसके संभावित फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

गीकबेंच पर हुई लिस्टिंग
वनप्लस की नॉर्ड सीरीज के तहत इस फोन को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। लिस्टिंग से पता चलता है कि यह फोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इसे गीकबेंच पर CPH2621 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इसने सिंगल कोर टेस्टिंग में 1,875 और मल्टीस्कोर टेस्टिंग में 4,934 पॉइंट हासिल किए हैं। लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि इसमें 12 जीबी रैम सपोर्ट दिया जाएगा।

कौन सा मिलेगा प्रोसेसर (संभावित)
इसमें परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टाकोर चिपसेट दिया जा सकता है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.80GHz होगी। उम्मीद है कि फोन में Snapdragon 7+ Gen 3 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा। यह क्वालकॉम का पावरफुल चिपसेट है। इसी चिपसेट को Ace 3V में दिया गया है। इसे कुछ दिन पहले कई और सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी देखा गया था।

कैमरा और बैटरी डिटेल (संभावित)
इसमें 5,500 mAh की बैटरी पावर के लिए दी जा सकती है। यह बैटरी 80 वॉट की वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। OnePlus Nord 4 में एफवी 5 डेटाबेस के अनुसार, 50 मेगापिक्सल का OIS कैमरा f/1.9 अपर्चर के साथ दिया जा सकता है। इसमें 26.4mm का फोकल लेंस होगा। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का शूटर दिया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com