चंडीगढ़ के गांव किशनगढ़ में छत से गिरकर 12वीं की छात्रा की हुई थी मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा

चंडीगढ़ के गांव किशनगढ़ में बुधवार रात मकान की छत से गिरकर 12वीं की छात्रा की मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को जीएमएसएच-16 की मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि संबंधित आइटी पार्क थाना पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच में लगी हुई है।

मृतका की पहचान 17 वर्षीय हर्षिता के तौर पर हुई है। बुधवार रात को हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। हालत गंभीर होने के चलते उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मौके पर पड़ताल के दौरान पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने पर मामला संदिग्ध मानकर जांच की जा रही है। वहीं, हर्षिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आज आने की उम्मीद है, जिसमें छात्रा के मरने की वजह और समय का खुलासा होगा।

 

जानकारी के अनुसार 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 वर्षीय हर्षिता बुधवार रात अपने घर के छत पर घूमने के लिए गई थी। काफी देर तक नीचे नहीं आई। इस बीच नीचे गिरी हुई हर्षिता पर स्वजनों की नजर पड़ी। घर के सदस्यों ने उसे पुलिस की मदद से जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। प्राथमिक जांच के बाद डाक्टर ने पुलिस टीम को बताया कि छात्रा अभी बेसुध है और बयान देने में असमर्थ है। पुलिस छात्रा के होश में आने का इंतजार कर रही थी कि उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

 

कोरोना टेस्ट रिपोर्ट के बाद हुआ पोस्टमार्टम

 

पुलिस के अनुसार मामले की जांच के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम को भी सूचना दी गई थी। जिसके बाद टीम ने मृतका हर्षिता के सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे थे। टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी करवाई गई है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस की कार्रवाई आगे बढ़ेगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com