जब बिग बी ने दीपिका से की जॉब की मांग, शेयर किया बायोडाटा

जब बिग बी ने दीपिका से की जॉब की मांग, शेयर किया बायोडाटा

अमिताभ बच्चन ने अभी हाल ही में अपने ट्विटर अकॉउंट पर अपना बायोडाटा शेयर किया है इस बायोडाटा में वे रानी पद्मिनी उर्फ़ दीपिका पादुकोण से जॉब मांग रहें है। जी हाँ आप सभी को याद हो पीकू फिल्म में दीपिका ने बिग बी की बेटी का किरदार निभाया था और अभी हाल ही में सोशल साइट्स पर बिग बी ने अपने बायोडाटा पोस्ट कर लिखा है किसी को मेरे हाइट से कोई समस्या तो नहीं है।जब बिग बी ने दीपिका से की जॉब की मांग, शेयर किया बायोडाटा

अमिताभ ने अपने बायोडाटा में लिखा है “T 2617 – Job Application : Name : Amitabh Bachchan DOB : 11.10.1942, Allahabad Age : 76 yrs Credentials : worked in films for 49 years , IN APPROX 200 FILMS Speaks ; Hindi, English, Punjabi, Bengali HEIGHT : 6’2” .. Available .. YOU SHALL NEVER HAVE HEIGHT PROBLEM !!!”

अभी कुछ समय पहले ही बिग बी ने पद्मावत फिल्म देखी थी और उन्होंने इसे देखने के बाद दीपिका को एक बुके और लेटर भेजा था। बिग बी ने दीपिका के दमदार अभिनय की काफी तारीफे भी की।

आपको बता दें जल्द ही अमिताभ फिल्म 102 नॉट आउट फिल्म में नजर आने वाले है, इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर होंगे जो उनके बेटे की भूमिका में नजर आएँगे। जल्द ही इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर उतारने की तैयारी की जा रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com