जल्द आने वाली है Royal Enfield की ये नई 'बुलेट', जानिए क्या है खास बात...

जल्द आने वाली है Royal Enfield की ये नई ‘बुलेट’, जानिए क्या है खास बात…

पॉपुलर बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड अपने दमदार और स्टाइलिश बाइकों के लिए मशहूर है। रॉयल एनफील्ड की बाइकों पर महीनों की एडवांस बुकिंग चलती है। कंपनी एक और दमदार बाइक लाने जा रही है। इस बाइक में 750 सीसी का दमदार इंजन होगा। जल्द आने वाली है Royal Enfield की ये नई 'बुलेट', जानिए क्या है खास बात...Launching: अभी-अभी भारत में लॉच हुआ Nokia 8, जानिए कीमत व फीचर्स!

इसी साल होने वाली EICMA मोटरसाइकिल प्रदर्शनी में 7 नवंबर को कंपनी की नई बाइक से पर्दा उठाया जा सकता है। इस बाइक का नाम रॉयल एनफील्ड Interceptor 750 हो सकता है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक नाम या तारीख को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

बाजार में आने से पहले ही इस बाइक को कई बार देखा जा चुका है। पिछले महीने यह बाइक तमिलनाडु में टेस्टिंग के दौरान देखी गई थी। इसकी लीक हुई तस्वीरों से पता लगता है कि दिखने में यह बाइक 525 सीसी वाली Continental GT जैसी हो सकती है। 

टेस्टिंग के दौरान जो बाइक देखी गई थी उसमें 750 सीसी वाला ऑयल कूल्ड पैरलल ट्विन इंजन दिया गया था। यह इंजन 50 बीएचपी की पावर और 60 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। बाइक में 17 इंच की रिम दिया जाएगा। यह बाइक café racer लुक में हो सकती है, जो खासतौर पर स्पीड के लिए बनाई जाती हैं। इसमें दो साइलेंसर दिए जा सकते हैं। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com