जानिए कब भारत में लॉन्च होगी Dizo Watch S स्मार्टवॉच, मिलेंगे कौन से खास फीचर्स

Realme की टेकलाइफ पार्टनर ब्रांड Dizo ने अपने नए स्मार्टवॉच Dizo Watch S को पेश किया है। यह स्मार्टवॉच 19 अप्रैल को दोपहर 12 बजे भारत में उपलब्ध होगी। बता दें कि यह ब्रांड की लाइनअप में पहली आयताकार स्मार्टवॉच होगी और इसे विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन बेचा जाएगा। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को बड़े और ब्राइट कर्व्ड डिस्प्ले के साथ डिजाइन किया है। Dizo Watch S की बॉ़डी स्लिम है और इसे लंबे समय तक चलने वाले आराम के लिए मेटल फ्रेम और ग्लास डिजाइन दिया गया है।

Dizo Watch S इस दिन होगी लॉन्च

कंपनी ने बताया है कि Dizo Watch S भारत में 19 अप्रैल को दोपहर 12 बजे रिलीज़ होगी। स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट और देश भर के चुनिंदा रिटेल स्टोर्स के जरिए बेचा जाएगा। यह क्लासिक ब्लैक, गोल्डन पिंक और सिल्वर ब्लू कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगी। इसकी कीमत और ऑफर्स की जानकारी लॉन्च की समय ही उपलब्ध करा दी जाएगी।

Dizo Watch S के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 500nits ब्राइटनेस के साथ 1.57 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले है। Dizo Watch S में आयताकार धातु फ्रेम के साथ एक स्लिम बॉडी मिलती है। इसके अलावा इसमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, डायनामिक वॉच फेस और पर्सनलाइजेशन ऑप्शंस मिलते हैं जो यूजर्स को अपनी वॉच को कस्टमाइज करने की अनुमति देते हैं।

इस स्मार्टवॉच में डिज़ो का स्वास्थ्य और फिटनेस सूट शामिल होगा। इसके खेल मोड यूजर्स को साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक आधार पर अपनी प्रगति की निगरानी करने की अनुमति देंगे। Dizo Watch S इन-ऐप जीपीएस फीचर्स को सपोर्ट करेगा, जिसे कंपनी जल्द ही ओटीए अपडेट के जरिए रोल आउट कर सकती है। यह फीचर यूजर्स को अपने रास्ते का मैप बनाने और अपनी प्रगति को सोशल मीडिया पर दूसरों के साथ साझा करने में सक्षम बनाएगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com