जानिए सौंदर्या शर्मा क्यों हुई सोशल मीडिया पर इतनी ट्रेंड..

 

बिग बॉस सीजन 16 की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। सौंदर्या बिग बॉस पर कई बार बायस्ड होने और फेवर करने का इल्जाम लगा चुकी हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी तारीफ की।

 बिग बॉस सीजन 16 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे इस सीजन में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां सौंदर्या और गौतम के बाद अब निमृत और शिव को शालीन और टीना की लव स्टोरी भी फेक लगने लगी है, तो वहीं दूसरी तरफ सुम्बुल ने भी घर में अपना स्टैंड लेना शुरू कर दिया है। बिग बॉस का ये सीजन दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है, हालांकि अब फैंस ने मेकर्स पर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स पर फेवर करने का आरोप लगाया है। गौतम विज के घर से बेघर होने के बाद हाल ही में फैंस सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर सौंदर्या शर्मा के सपोर्ट में सामने आए और बिग बॉस को फटकार लगा दी।

 

सौंदर्या शर्मा को सीजन की शुरुआत में जहां लव एंगल बिग बॉस के घर में दिखाने के बाद वीक कंटेस्टेंट समझा जा रहा था, तो वहीं अब वह जिस तरह से साजिद खान और कई घरवालों के खिलाफ अपना स्टैंड रख रही हैं वह दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं साथ ही उनके नाम का हैशटैग भी चला रहे हैं। जिस तरह से घर में सौंदर्या बिग बॉस पर खुलेआम फेवर करने पर सवाल कर रही हैं और टीना निमृत और उनके गैंग के खिलाफ खड़ी हुईं हैं, वह देखने के बाद दर्शक उन्हें फीयरलेस क्वीन बता रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि उनके खास दोस्त गौतम विज भी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

सौंदर्या शर्मा के सपोर्ट में उतरे फैंस बिग बॉस को लगाई फटकार

सोशल मीडिया पर लोग सौंदर्या शर्मा के अपफ्रंट नेचर की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मेकर्स सौंदर्या शर्मा को सिर्फ इसलिए एविक्ट करना चाहते हैं, क्योंकि उन्होंने मेकर्स को एक्सपोज कर दिया है और उनके पसंदीदा लोगों को वह कड़ी टक्कर दे रही हैं। उनको अब्दु के खिलाफ रखकर शूटर शिव को बनाया गया है, साफ-साफ दिख रहा है क्या होगा’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सौंदर्या ने मेकर्स को दोबारा से एक्सपोज कर दिया है। उन्होंने आते ही निमृत को कैप्टन बना दिया उनकी लीडरशिप दिखाने की कोशिश की गई’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं सौंदर्या शर्मा की सराहना करना चाहता हूं, जिन्होंने शिव का नॉमिनेशन टास्क में मेहमान अब्दु के लिए दिए गए रीजन पर बोलती बंद कर दी। वह रहना डिजर्व करती थी’।

 

शिव की कैप्टेंसी में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये सदस्य

इस हफ्ते के बिग बॉस द्वारा दिए गए कैप्टेंसी टास्क में जहां राजा शिव बने तो वहीं उनके दो खास सदस्य निमृत और टीना बने। कैप्टेंसी टास्क के बाद बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें सौंदर्या, अंकित, अर्चना और सुम्बुल घर से टीना दत्ता, निमृत कौर अहलूवालिया और शिव ठाकरे द्वारा शूट करने के बाद घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com