टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए RedX Family Plan किया लॉन्च

VI RedX Family Plan: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone idea) ने ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए RedX Family Plan लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत यूजर के परिवार के सभी लोगों को हाई स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। कंपनी का मानना है कि यह प्लान सबसे ज्यादा उन यूजर्स के काम आएगा, जो इस समय घर से काम कर रहे हैं। साथ ही इससे ऑनलाइन क्लास लेने वाले स्टूडेंट्स को भी बहुत फायदा होगा।

Vi का 1,699 रुपये वाला RedX Family प्लान

वोडाफोन आइडिया के इस रेडएक्स फैमली प्लान में परिवार के 3 सदस्य को जोड़ा जा सकता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को हाई स्पीड अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। प्राइमरी और सेकेंडरी यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्लान के प्राइमरी नंबर वाले यूजर को एक वर्ष के लिए नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जी5 की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

Vi का 2,299 रुपये वाला RedX Family प्लान

कंपनी के इस रेडएक्स फैमली प्लान में परिवार के 5 सदस्य को जोड़ा जा सकता है। प्राइमरी और सेकेंडरी यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। साथ ही इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसके अलावा प्लान के साथ प्राइमरी नंबर वाले यूजर को एक साल के लिए नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जी5 की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

Vi RedX Family Plan में मिलने वाले बेनेफिट्स

उपभोक्ताओं को Vi RedX Family Plan के साथ अंतरराष्ट्रीय रोमिंग की सेवा दी जाएगी। इसकी कीमत 2,999 रुपये है। इसके साथ ही दोनों प्लान के प्राइमरी मेंबर को एक वर्ष में चार बार एयरपोर्ट पर फ्री लाउंज का एक्सेस दिया जाएगा। इसमें एक प्रीमियम कस्टमर सेवा का एक्सेस शामिल है।

बता दें कि वोडाफोन आइडिया ने जून में 447 रुपये का प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान की बात करें तो इसमें 50GB अनकैप्ड डेटा ऑफर किया जाता है। इसके साथ ही प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS मिलते हैं। इसके अलावा उपभोक्ताओं को प्लान के साथ वीआई मूवी और लाइव टीवी का एक्सेस दिया जाएगा। वहीं, इस प्लान की वैधता 60 दिन की है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com