दिल्ली सरकार ने देर रात वापस लिया सर्दियों की छुट्टियां बढ़ाने का आदेश!

दिल्ली सरकार ने देर रात सर्दियों की छुट्टियां बढ़ाने काआदेश वापस ले लिया। अब आज इस मामले पर फैसला होगा। दिल्ली सरकार के शिक्षा विभाग ने देर रात ट्वीट कर कहा कि शीतकालीन अवकाश बढ़ाने का आदेश गलती से जारी किया गया था। आदेश को तत्काल वापस ले लिया गया है. इस पर निर्णय कल सुबह (रविवार, 7 जनवरी) लिया जाएगा।

दिल्ली में इन दिनों भीषण ठंड पड़ रही है। ठंड के कारण दिल्ली के अधिकांश स्कूल बीते शुक्रवार-शनिवार तक बंद धे और सोमवार से फिर खुलने वाले थे। लेकिन अभी सर्दी का प्रकोप कम नहीं हुआ है इसलिए स्कूलों की छुट्टियां बढ़ा दी गई हैं।

शनिवार को दिल्ली के अधिकतर इलाकों में सीवियर कोल्ड डे जैसी स्थिति रही। सुबह से ही मौसम सर्द रहा। दोपहर में भी धूप नहीं निकलने के कारण लोगों को कंपकंपी महसूस हुई। वहीं शाम ढलते ही ठंड भी बढ़ गई।

मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को दिन के समय आसमान साफ रहेगा। सुबह के समय मध्यम स्तर का कोहरा रह सकता है। इस दौरान अधिकतम तापमान 16 डिग्री और न्यूनतम तापमान आठ डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने के आसार हैं। दिल्ली में पूरे सप्ताह सुबह के समय हल्का कोहरा छाए रहने का अनुमान है। जबकि नौ जनवरी को हल्की बारिश या बूंदा-बांदी के आसार हैं।
मयूर विहार रहा सबसे अधिक ठंडा इलाका

दिल्ली का मयूर विहार इलाका शनिवार को राजधानी में सबसे ठंडा रहा। यहां का अधिकतम तापमान 13.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं जाफरपुर में 14 डिग्री व नरेला, पालम, रिज क्षेत्र में अधिकतम तापमान 14.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com