दीपिका पादुकोण, एमी जैक्सन और पारस छाबड़ा जैसे कई कलाकारों ने ब्रेकअप के बाद हटवाना पड़ा एक्स के नाम का टैटू

फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, एमी जैक्सन, चाहत खन्ना, प्रतीक बब्बर और पारस छाबड़ा जैसे कई कलाकार हैंl जिन्हें अपने एक्स-पार्टनर के नाम के टैटू को लेकर पछतावा हुआ और उन्होंने इसे हटाना पड़ा। किसी भी व्यक्ति के लिए उनके टैटू दर्द का सबब भी बन सकते हैंl इसका एक शक्तिशाली महत्व होता है। जबकि कुछ के लिए यह प्यार, दोस्ती और रिश्तों के लिए एक दी हुई श्रद्धांजलि होती हैl कई लोग अच्छे दिखने के लिए टैटू बनवाते हैं।

हालांकि टैटू तब दुखदायी या बोझ बन जाता है अगर इसके पीछे का उद्देश्य हमारे जीवन से चला जाए। उदाहरण के लिए हमारे कलाकारों को ही लें। उनमें से बहुतों ने प्यार में डूबे होने के दौरान टैटू बनवा लिया था लेकिन जैसे-जैसे उनका रोमांस या रिश्ता खत्म होता गया, वैसे-वैसे उनके टैटू का महत्व भी शून्य हो गए। दीपिका पादुकोण से लेकर पारस छाबड़ा तक जैसे कई उदाहरण हैं, जिन्होंने अपने लवर के नाम का टैटू बनवाया लेकिन फिर नियति ने उन्हें लेकर कुछ अन्य योजनाएं बनाईं थीं।

दीपिका पादुकोण:

दीपिका पादुकोण के गले पर आरके का मशहूर टैटू को कोई नहीं भूल सकता। यह तब बनवाया गया था जब वह और रणबीर कपूर एक-दूसरे के प्यार में थेl हालांकि उनका ब्रेकअप काफी कड़वा था और कुछ ही समय बाद दीपिका ने टैटू से छुटकारा पा लिया था।

प्रतीक बब्बर और एमी जैक्सन:

प्रतीक बब्बर और एमी जैक्सन फिल्म ‘एक दीवाना था’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे और एक-दूसरे के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवा लिया था। एमी ने ‘मेरा प्यार, मेरा प्रतीक ’ और प्रतीक ने ‘मेरा प्यार, मेरी एमी’ नाम का एक टैटू बनवाया था लेकिन उनकी लव स्टोरी लंबे समय तक नहीं चल सकीl तब एमी ने अपना टैटू हटा दियाl वहीं प्रतीक ने इसे संशोधित करा लिया।

पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी: बिग बॉस 13 के घर में प्रवेश करने से पहले पारस छाबड़ा आकांक्षा पुरी को डेट कर रहे थे और माहिरा शर्मा के करीब आने के बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। इसके बाद आकांक्षा और पारस दोनों ने अपने टैटू को संशोधित करा लिया है।

टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना:

चाहत खन्ना ने भी अपने पूर्व साथी के नाम के टैटू को कवर कर उसे कमल के फूल से बदल लिया है। इन सभी सितारों के लिए यह एक बहुत ही दर्दनाक कसरत रही होगीl

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com