दुनियाभर में झंडे गाड़ रही कांतारा..

कन्नड़ फिल्म कांतारा का बॉक्स ऑफिस पर जलवा हर बढ़ते दिन के साथ दोगुना होता जा रहा है। बीते दिन ही केजीएफ 2 को मात देने के बाद अब फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ के पार पहुंच गया है। कन्नड़ फिल्म कांतारा की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। बीते दिन ही फिल्म के हिंदी वर्जन ने इस साल की सुपरहिट फिल्म केजीएफ 2 को मात दी थी। अब कांतारा ने एक और माइल स्टोन एचीव किया है। फिल्म ने एक महीने में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

दुनियाभर में झंडे गाड़ रही कांतारा

ऋषभ शेट्टी के डायरेक्शन में बनी कांतारा की कर्नाटक में छप्पर फाड़ कमाई के बाद इसे 14 अक्टूबर को हिंदी भाषी राज्यों में रिलीज किया गया था। तब से फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। वर्ल्ड वाइड भी फिल्म को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने कांतारा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अपडेट शेयर की है, उनके अनुसार 2 नवंबर को कांतारा ने वर्ल्डवाइड 305 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। साथ ही फिल्म आने वाले कुछ हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर ऐसे ही अपना जलवा कायम रखने वाली है।

हिंदी बेल्ट में भी किया राज

साउथ की कांतारा हिंदी बेल्ट में भी राज कर रही है। दिवाली पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन की थैंक गॉड को तो कांतारा बॉक्स ऑफिस पर सांस भी नहीं लेने नहीं दे रही है। दोनों फिल्मों की हालत एक हफ्ते के भीतर ही पस्त हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार कांतारा के तीसर हफ्ते की कमाई पहले और दूसरे हफ्ते से भी भयंकर होने वाली है। इसके साथ ही फिल्म हिंदी बेल्ट में 50 करोड़ आंकड़ा पार कर जाएगी। कांतारा का अब तक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन… पहला दिन-  ₹1.27 cr दूसरा दिन-  ₹2.75 cr तीसरे दिन-  ₹3.50 cr चौथा दिन-  ₹1.75 cr पांचवा दिन- ₹1.88 cr छठवां दिन-  ₹1.95 cr सातवां दिन- ₹1.90 cr आठवां दिन- ₹2.05 cr नौवां दिन-    ₹2.55 cr दसवां दिन-   ₹2.65 cr ग्यारहवां दिन- ₹1.90 cr बारहवां दिन-  ₹2.35 cr तेरहवां दिन-   ₹2.60 cr चौदहवां दिन- ₹2.60 cr. पंद्रहवां दिन-   ₹2.75 cr सोलहवां दिन- ₹4.10 cr सत्रहवां दिन-  ₹4.40 cr अठारहवां दिन- ₹2.30 cr उन्नीसवां दिन- ₹2.30 cr कुल कमाई~  ₹47.55 cr
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com