पैडमैन के बाद मिल्कमैन बनेंगे अक्षय कुमार, इस फिल्म का मिला बड़ा ऑफर

पैडमैन के बाद मिल्कमैन बनेंगे अक्षय कुमार, इस फिल्म का मिला बड़ा ऑफर

फिल्म पैडमैन की रिलीज के बाद अब अक्षय कुमार के पास एक और बायोपिक पर काम करने का ऑफर आया है. खबर है कि वो मिल्कमैन के नाम से मशहूर डॉ. वर्गीस कुरियन की जीवनी पर बन रही फिल्म में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं.पैडमैन के बाद मिल्कमैन बनेंगे अक्षय कुमार, इस फिल्म का मिला बड़ा ऑफर

एकता कपूर ने डॉ. वर्गीस कुरियन की जीवनी पर आधारित किताब के राइट्स खरीदे हैं. एकता चाहती हैं कि इस फिल्म में अक्षय कुमार कुरियन की भूमिका में नजर आएं. 

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि निर्माता अक्षय को इस फिल्म के लिए सही मानते हैं. अक्षय ने हाल ही में टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैडमैन जैसी सोशल मुद्दों पर आधारित फिल्में की हैं जिसे दर्शकों ने सराहा भी है. इसे देखते हुए निर्माता उन पर विश्वास करते नजर आ रहे हैं और उन्हें इस फिल्म में कास्ट किया जा सकता है. 

फिल्म के डायरेक्टर और एडिटर श्री नारायण सिंह ने डॉ. कुरियन के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने सामान्य जन और महिलाओं के लिए सराहनीय काम किया. वो एक दूरदर्शी सोच वाले बिजनेसमैन थे. साथ ही एक अच्छे इंसान भी थे.

फिलहाल इस पर अभी अक्षय कुमार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म पैडमैन को देशभर में लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म ने अपनी रिलीज के दो दिनों में करीब 24 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com