#UP: लालच ने बहन को ही बना दिया भाई का दुश्मन, हत्या कर प्राइमरी स्कूल में फेका शव

यूपी में एक बहन ने प्रॉपर्टी के लालच में सुपारी देकर अपने ही भाई की हत्या करवा दी. मृतक का शव एक प्राइमरी स्कूल में पड़ा हुआ मिला. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.#UP: लालच ने बहन को ही बना दिया भाई का दुश्मन, हत्या कर प्राइमरी स्कूल में फेका शव

दौलत के आगे फीके पड़ते रिश्तों का यह मामला कानपुर के बिल्हौर इलाके का है. आरोपी युवती शशि एक ब्यूटी पार्लर चलाती थी. उसके छोटे भाई अनिल के नाम पर 7 बीघा जमीन थी. इसी जमीन के लालच में वह इतनी अंधी हो गई कि उसने अपने छोटे भाई को मरवाने का प्लान बना डाला.

ये भी पढ़े: साल 2018 में बॉलीवुड में छाने वाले है ये अभिनेता, रिलीज़ होगी 3 फिल्मे

ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली पूजा नामक लड़की ने उसे इस काम को अंजाम देने के लिए राकेश यादव नाम के शख्स से मिलवाया. शशि ने भाई के कत्ल के लिए राकेश को 50 हजार रुपये की सुपारी दी. शशि ने अनिल को किसी काम के बहाने से मिलने के लिए बुलाया.

शशि उसे राकेश के पास ले गई, जहां राकेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर अनिल की ईंट-पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. आरोपियों ने अनिल की लाश को पास ही स्थित प्राइमरी स्कूल में फेंक दिया. पुलिस ने जब अनिल के फोन की डिटेल्स खंगाली तो कुछ अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगीं.

ये भी पढ़े: सोशल मीडिया पर सामने आई कटरीना की हमशक्ल, शेयर की अपनी बोल्ड फोटोज, मचा तहलका…आप भी देखें!

इन्हीं के आधार पर पुलिस ने शशि और राकेश सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com