प्रोड्यूसर्स और एग्जिबिटर्स के बीच हो रही लड़ाई पर पूजा भट्ट ने कहा-ये दो गंजों की लड़ाई जैसा

कोरोना के साथ लड़ाई में जब केंद्र सरकार ने पूरे देश में तालाबंदी का फैसला किया तो इसकी चोट लगभग सभी इंडस्ट्रीज पर पड़ी. मनोरंजन जगत भी इससे अछूता नहीं था. न तो फिल्में शूट करने की इजाजत थी और न इनकी स्क्रीनिंग की. 24 मार्च रात 12 बजे से पूरा देश जैसे थम सा गया. अब अनलॉक वन के साथ ही फिल्ममेकरों, थिएटर मालिकों, एग्जिबिटर्स और डिस्ट्रिब्यूटर्स में गहमा-गहमी शुरू हो गई है.

उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सिनेमाघरों, जिम और क्लबों को भी खोलने की इजाजत दे दी जाएगी. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने एक महत्वपूर्ण बात कही है. उन्होंने ट्वीट करके इस बारे में अपनी राय रखते हुए कहा, “इन दिनों प्रोड्यूसर्स और एग्जिबिटर्स के बीच हो रही लड़ाई वैसी ही है जैसे दो गंजे लोग एक कंघे को लेकर लड़ रहे हो.”पूजा ने लिखा, “ऑडियंस कहां है?” पूजा भट्ट के ट्वीट का सीधा इशारा इस तरफ है कि अगर थिएटर्स खुल भी गए और फिल्मों की स्क्रीनिंग शुरू भी कर दी तो जब तक ऑडियंस फिल्म देखने नहीं पहुंचेगी तो इसका क्या फायदा होगा. पूजा भट्ट के सवाल ऑडियंस कहां है का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, “नेटफ्लिक्स पर.”

अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी गुलाबो सिताबो

मालूम हो कि इन दिनों लोग मनोरंजन के लिए OTT प्लेटफॉर्म्स पर ज्यादा भरोसा कर रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान नेटफ्लिक्स, जी5, अमेजन प्राइम जैसी सर्विसेज का लोगों ने जमकर इस्तेमाल किया है. यही वजह है कि गुलाबो सिताबो और घूमकेतू जैसी फिल्मों को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने थिएटर्स के खुलने का इंतजार नहीं करना ही बेहतर समझा.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com