फेस पैक लगाए सनी लियोनी ने दिखाए जबरदस्त नखरे,वीडियो बनाने वाले शख्स को कही ऐसी बात

सनी लियोनी ने बहुत ही कम वक्त में बॉलीवुड में अपनी एक खास और अलग पहचान बनाई है। बॉलीवुड की फिल्मों में भले ही बेबी डॉल सनी लियोनी ने बतौर अभिनेत्री कम काम किया हो, लेकिन कई फिल्मों में अपने एक आइटम गाने और अपनी अदाओं से उन्होंने लोगों की खूब वाहवाही लूटी। सनी लियोनी को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जाता है, जब भी वह कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हैं तो वह तुरंत ही वायरल हो जाता है। हाल ही में सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री नखरे दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

सनी लियोनी ने मुंह पर फेस पैक लगाए दिखाएं नखरे

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में वह ब्लैक रंग की टी-टॉप और प्लाजो में नजर आ रही है। सनी ने अपने चेहरे पर फेस पैक लगाया हुआ है। इस वीडियो में सनी अपने क्रू से पूछा क्या चाहिए, जिसके बाद उनकी मैनेजर ने पूछा कैसा लग रहा है सनी चेहरा, जिसके बाद सनी लियोनी फिल्मी अंदाज में नखरे दिखाती हुई नजर आईं। सबसे पहले सनी ने फिल्मी अंदाज में तीन बार अपना सिर घुमाया और उसके बाद वह ठुमके मारती हुईं ढिश्कियाऊं-ढिश्कियाऊं करती दिखीं। इसके बाद वीडियो बनाने वाले शख्स को सनी लियोनी ने कहा ‘चल हट’।

फैंस ने सनी के इस वीडियो पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

सनी लियोनी का ये वीडियो खूब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने क्रू के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। सनी लियोनी की क्रू के साथ ये मस्ती उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही है। इस वीडियो को अब तक 8 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट बॉक्स में फैन्स जमकर लैला सनी लियोनी पर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने सनी की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप बहुत ही खूबसूरत हैं’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही खूबसूरत किलर हो आप’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्यूटनेस सनी’।

बिग बॉस 5 से की थी शुरुआत

सनी लियोनी सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 5’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं। जब इस शो में महेश भट्ट अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आए थे, उसी दौरान उन्होंने सनी को उनके साथ काम करने का ऑफर दिया। 2011 में बिग बॉस में नजर आईं सनी ने साल 2012 में महेश भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा था, अपनी पहली फिल्म के बाद सनी लियोनी ने कभी भी पीछे पलटकर नहीं देखा और वह एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्मों में काम करती गईं। आज के समय में सनी लियोनी बॉलीवुड का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com