बिग बॉस के बाद हिना खान को मिला पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट

बिग बॉस फेम हिना खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है. बिग बॉस 11 शो के बाद हिना खान ने अपना पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट साइन कर लिया है और इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ये प्रोजेक्ट एक शॉर्ट फिल्म है जिसे अंकुश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं.अंकुश भट्ट हिना से पहले टीवी एक्ट्रेस मिशल रहेजा के साथ भी एक शॉर्ट फिल्म बना चुके हैं. हिना खान का उनकी नई शॉर्ट फिल्म में क्या किरदार है फिल्हाल इसका खुलासा नहीं हुआ है. हिना खान ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी जरूर दी है कि वह हो सका तो आज शूटिंग सेट से फैन्स के लिए कुछ तस्वीरें पोस्ट करने की कोशि‍श करेंगीबिग बॉस फेम हिना खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है. बिग बॉस 11 शो के बाद हिना खान ने अपना पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट साइन कर लिया है और इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ये प्रोजेक्ट एक शॉर्ट फिल्म है जिसे अंकुश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं.  शि‍ल्पा शिंदे ने शेयर किया MMS Video, हिना खान बोलीं-ये कोई रियलिटी शो नहीं  अंकुश भट्ट हिना से पहले टीवी एक्ट्रेस मिशल रहेजा के साथ भी एक शॉर्ट फिल्म बना चुके हैं. हिना खान का उनकी नई शॉर्ट फिल्म में क्या किरदार है फिल्हाल इसका खुलासा नहीं हुआ है. हिना खान ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी जरूर दी है कि वह हो सका तो आज शूटिंग सेट से फैन्स के लिए कुछ तस्वीरें पोस्ट करने की कोशि‍श करेंगी.   HINA KHAN ✔ @eyehinakhan  Thank you.. the shoot is on for my short film.. will try and post a picture today from the set and bhasudi will release in next two weeks.. 😊 hv a good day https://twitter.com/biki_goodboy/status/989003059769425921 …  10:20 AM - Apr 25, 2018 472 151 people are talking about this Twitter Ads info and privacy इस बात में कोई दो राय नहीं कि हिना खान को ना सिर्फ उनकी एक्टिंग स्क‍िल्स को देखते हुए इस शॉर्ट फिल्म के लिए कास्ट किया गया है बल्कि उनकी पॉपुलेरिटी का भी इसमें बड़ा हाथ रहा है. ये हिना खान का पहला फिक्शन प्रोजेक्ट है इससे पहले वह रियलिटी शो बिग बॉस और खतरों के खि‍लाड़ी में टॉप परफॉर्मर रही हैं.    Dadasaheb Phalke Awards: शि‍ल्पा, कृति और हिना का फ्यूजन फैशन पिछले दिनों हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल शि‍ल्पा शिंदे द्वारा किए ट्वीट पर अपनी प्रतिक्र‍िया को लेकर चर्चाओं में थे. ट्वीट में रॉकी ने शि‍ल्पा पर सोशल मीडिया में पोर्न प्रमोट का आरोप लगाया था. इसके अलावा हिना इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट ग्लैमरस शूट को लेकर भी छाई हुई हैं. हिना ने इंस्टा पर इस शूट की कुछ तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर की हैं.

Thank you.. the shoot is on for my short film.. will try and post a picture today from the set and bhasudi will release in next two weeks..  hv a good day इस बात में कोई दो राय नहीं कि हिना खान को ना सिर्फ उनकी एक्टिंग स्क‍िल्स को देखते हुए इस शॉर्ट फिल्म के लिए कास्ट किया गया है बल्कि उनकी पॉपुलेरिटी का भी इसमें बड़ा हाथ रहा है. ये हिना खान का पहला फिक्शन प्रोजेक्ट है इससे पहले वह रियलिटी शो बिग बॉस और खतरों के खि‍लाड़ी में टॉप परफॉर्मर रही हैं.

पिछले दिनों हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल शि‍ल्पा शिंदे द्वारा किए ट्वीट पर अपनी प्रतिक्र‍िया को लेकर चर्चाओं में थे. ट्वीट में रॉकी ने शि‍ल्पा पर सोशल मीडिया में पोर्न प्रमोट का आरोप लगाया था. इसके अलावा हिना इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट ग्लैमरस शूट को लेकर भी छाई हुई हैं. हिना ने इंस्टा पर इस शूट की कुछ तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर की हैं.

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com